news-details

रणवीर की '83' की क्रिसमस रिलीज की तैयारियां शुरू, अक्षय की 'सूर्यवंशी' पर आएगा नया फैसला

फिल्म निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने यह साफ कर दिया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म '83' की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं करेंगे। यह फिल्म अपने तय समय पर ही देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, उन्हें रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए नई तारीख जरूर तय करनी है। इस फिल्म की रिलीज को भी ज्यादा दूर न खिसकाते हुए वह अगले साल की शुरुआत में ही इसे रिलीज करने की जुगत में हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' को रिलीज करने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने इस दिवाली की तारीख तय की थी। लेकिन, समय से सिनेमाघर नहीं खुल पाए इसलिए अब उन्होंने इस फिल्म को और आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है। हालांकि, शिबाशीष ने अपने बयान में कहा है कि वह इसे ज्यादा लंबा नहीं खींचेंगे। अगले साल जनवरी से मार्च के बीच में ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। अब 'सूर्यवंशी' की तारीख बदली गई है इसके लिए उन्होंने '83' की रिलीज की तारीख को बदलने से साफ इनकार कर दिया है।

शिबाशीष ने अपने बयान में कहा है कि उनकी फिल्म '83' इस क्रिसमस पर ही रिलीज होगी और 'सूर्यवंशी' के लिए वह इसके निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ मिलकर नई तारीख पर फैसला लेंगे। उन्होंने कहा, 'हम 'सूर्यवंशी' के लिए '83' की रिलीज की तारीख बिल्कुल नहीं बदलने वाले। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार हुई है और उसी समय पर रिलीज होगी। बेशक हमें 'सूर्यवंशी' के निर्देशक और अभिनेता से बातचीत करके इसकी नई तारीख पर फैसला लेना होगा। फिर भी इस फिल्म को हम अगले साल जनवरी से मार्च के बीच में सिनेमाघरों में उतार देंगे।'

फिल्म '83' का निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ष 1983 में जीते विश्व कप पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार रणवीर सिंह की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निभाया है।

फिल्म 'सूर्यवंशी' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म उनकी पुलिस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें एक्सटेंडेड कैमियो करेंगे।


ad

loading...