news-details

Amazons Great Indian Sale में डिस्काउंट की बहार, जानिए- क्यों आपको ये सेल मिस नहीं करनी चाहिए

त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा फेस्टिव सेल की तारीखों का ऐलान करने की शुरूआत भी कर दी गई है. इसी कड़ी में ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन (Amazon) ने भी फेस्टिव सीजन को देखते हुए बड़ी तैयारी की है. बता दें कि अमेजन ने अपनी मच अवेटिड द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 (The Great Indian Festival 2020) की तारीख का ऐलान कर दिया है. 17 अक्टूबर 2020 से बंपर डिस्काउंट के साथ सेल शुरू हो जाएगी. कंपनी ने अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए धमाकेदार डिस्काउंटर तो दिए ही हैं साथ ही साथ एक्सट्रा इंस्टैंट डिस्काउंट का भी मौका दिया है. अमेजन प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर से एक्सेस मिल जाएगा.

स्माल और मीडियम बिजनेस पर फोकस

इस फेस्टिवल सीजन में 6.50 लाख से ज्यादा विक्रेताओं के लिए भी अच्छा मौका है. इस बार कंपनी ने स्मॉल और मिडियम बिजनेस पर अपना फोकस किया है. ऐसे में अगर छोटे और मध्यम विक्रेताओं से ग्राहक सामान खरीदते हैं तो उन्हे 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा. वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी स्मार्टफोन बिक्री के ट्रेंड को लेकर बताते हैं कि, इस समय बाजार में 15-20 हजार रूपये के स्मार्टफोन की डिमांड ज्यादा है.

जानिए किस पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

अमेजन होम एंड किचन आइटम पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है. वहीं बात करें क्लोथिंग और एक्सेसरीज की तो इन पर 70 प्रतिशत तक, फूड और गोमेंट पर 50 प्रतिशत और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया गया है. अमेजन के इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 13500 रूपये तक का फायदा होगा.यानी आप हर दिन 500 रूपये तक की बचत कर सकते हैं.
गौरतलब है कि इन सेल में कुछ प्रॉडक्ट को ऑनलाइन लॉन्च किया जा सकता है. सेल में मोबाइल फोन पर जबरदस्त ऑफर दिए जाएंगें.

एक्स्ट्रा डिस्काउंट चाहिए तो इस बैंक का कार्ड करें इस्तेमाल

अमेजन पर शॉपिंग करते समय HDFC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करेंगें तो आप 10 परसेंट तक इंस्टैंट डिस्काउंट ले सकते हैं. अमेजन के इस सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, कंपलीट एप्लायंसेस प्रोटेक्शन की भी फैसिलिटी दी गई है. इसके साथ ही अगर आर अमेजन प्राइम मेंबर हैं तो आपको सेल में पहले एंट्री मिलेगी साथ ही मिलेंगें ढेरों फायदे. इतना ही नहीं अमेजन के द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी मिलने वाले हैं. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर भी कंपनी ने निकाले हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें