news-details

पिकअप ड्राईवर से हुई लुट...मोबाइल व नगदी लूटपाट कर भागे 2 युवक चढ़े पुलिस के हत्थे ..

पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में विगत दिन पिकप ड्राईवर से हुए लुटपाट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। 13 जून को झिंगोंल-पुंजीपथरा के मध्य नाला के पास से सब्जी विक्रेता पिकअप वाहन के चालक से मोबाइल व नगदी लूटपाट के घटना को अंजाम दिया गया था ।

जानकारी के अनुसार रिपोर्टकर्ता कल्याण मिंज, ग्राम आमाघाट तमनार द्वारा थाना पूंजीपथरा में दिनांक 13 जून को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 12 जून के सुबह प्रतिदिन की तरह कुंजेमुरा के राजकुमार उरांव के साथ सब्जी भाजी रायगढ़ सब्जी मंडी पटेलपाली लेने अपनी पिकअप वाहन Cg 13 Z 5614 में आ रहे थे।
करीब दो-ढाई बजे झिंगोल के आगे एक बाइक में सवार 3 लड़के अपनी बाइक पिकअप के सामने अड़ाकर रुकवाये और मारपीट कर दो मोबाइल और 16,500/-रुपये लूटकर भाग गये। रिपोर्ट पर थाना पूंजीपथरा में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी ।

इस लूट की विवेचना में विवेचनाधिकारी को तमनार थाने में गिरफ्तार आरोपियों पर इस लूटपाट में शामिल होने की पूर्ण आशंका थी । थाना प्रभारी पूंजीपथरा निरीक्षक मनीष नागर द्वारा दोनों मामले में लूटपाट की वारदातों का एक जैसा पाते हुये तमनार लूट के अपराध डायरी की कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को इस लूट डायरी में संलग्न किया गया।

तमनार लूट के आरोपीगण अविनाश तिग्गा उम्र 19 साल, राहुल सहिस उम्र 20 साल इंदिरानगर तमनार व अपचारी बालक के जमानत पर रिहा होने के बाद उन्हें हिरासत में लेकर पिकअप वाहन चालक से लूटपाट करने के संबंध में पूछताछ किया गया। जिस पर तीनों ने इस लूट को करना भी स्वीकार किये और बताये कि लूट की हुई दोनों मोबाइल को रास्ते में फेंक दिये थे तथा लूटे रकम को आपस में बांट लिये थे जो खर्च हो गये हैं ।

आरोपीगण द्वारा फेंका हुआ दोनों मोबाइल रास्ते में एक महिला को मिला है जिसे बरामद किया गया है । आरोपीगण को आज गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय रिमांड पर भेजा जा रहा है । आरोपियों की गिरफ्तारी में निरीक्षक मनीष नागर, प्रधान आरक्षक गौतम ठाकुर एवं आरक्षक विद्याधर सिदार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।

ad

loading...