news-details

BCCI की अहम की बैठक आज, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

बीसीसीआई की अहम बैठक आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये आयोजित की जाएगी। इस बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और कोषाध्यक्ष अरूण धूमल शामिल होंगे। ये सभी लोग इस वक्त आईपीएल 2020 के आयोजन की देखरेख के लिए यूएई में मौजूद हैं।

BCCI की एपेक्‍स काउंसिल बैठक आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये आयोजित होगी। इस बैठक में कुल 11 बिंदुओं पर विचार किया जाना है। भारत में क्रिकेट की वापसी को लेकर फ्यूचर टूर प्रोग्राम , घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है। साथ ही आईपीएल स्पॉन्सर को लेकर भी चर्चा की उम्मीद है। बीसीसीआई की शनिवार को होने वाली शीर्ष परिषद की बैठक में ऑस्ट्रेलिया दौरे के शुरू होने से पहले ब्रिसबेन में 14 दिन के एकांतवास के समय और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के स्थलों और प्रारूप पर चर्चा होगी।

इस बैठक में बीसीसीआई के तीन शीर्ष अधिकारी अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और कोषाध्यक्ष अरुण धूमल आईपीएल के लिए यूएई में हैं। वर्चुअल होने वाली बैठक में घरेलू क्रिकेट परिचालन और अंतरराष्ट्रीय मैचों के कार्यक्रम पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी। घरेलू क्रिकेट अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।

ad

loading...