news-details

बिक्री किये धान के पैसे मांगने पर राईस मिल संचालक के द्वारा दी जा रही धमकी, पीड़ित ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की शिकायत.

मेसर्स सलासर बालाजी राईस मिल भलेसर रोड महासमुन्द के संचालक विनय अग्रवाल के विरुद्ध कलेक्टर अथवा पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की गयी है.

आवेदन दिनेश नायंक पिता राधेश्याम नायक, ग्राम निवासी पड़कीपाली, थाना सांकरा    ने आवेदन में बताया है कि वे खेती किसानी का कार्य करते है, तथा उनके द्वारा गर्मी फसल धान (मोटा) 110 बोरी मेसर्स सलासर बालाजी राईस मिल मलेसर रोड महासमुन्द में विक्रय किया गया था, जो कि लगभग 70-80 हजार रूपये का था.

आवेदन में बताया गया है कि पूर्व में धान बिक्री उसी के पास करते रहने के कारण उससे जान पहचान हो गई थी,  इसलिए उक्त धान बिक्री की रसीद बाद में ले जाना कहकर कहे जाने पर दिनेश ने विश्वास करके रसीद नहीं लिया. जिसके बाद राईस मिल के संचालक विनय अग्रवाल द्वारा बिक्री धान के एवज में 70-80 हजार रूपये को आज-कल ले लेना कहकर निरन्तर टाल मटोल करता रहा. लेकिन बिक्री की रकम को नहीं दिया.

आवेदक ने बताया कि संचालक विनय अग्रवाल को बिक्री धान की कीमत मांग किए जाने पर नहीं दूंगा, तुमको जो करना है कर लो कहकर धमकी दिया जाता है.  जिससे आवेदक राधेश्याम काफी भयभीत हो गया है. आवेदक ने बताया है कि धमकी का ऑडियो रिकार्डिंग उसके पास मौजूद है. तथा उन्होंने संचालक के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही करते हुए उसके राईस मिल के लायसेंस को निरस्त किए जाने की मांग की है.




अन्य सम्बंधित खबरें