news-details

छत्तीसगढ़ :- एस ई सी एल में स्टाफ नर्स की नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख की ठगी..प्रार्थी की शिकायत पर आया पुलिस की हिरासत में..

प्रदेश में इन दिनों नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले मामले काफी संख्या में सामने आ रहें है जिस पर पुलिस विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आज पुलिस ने एक आरोपी को नौकरी लगाने पर रुपए लेकर धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा पीडि़त से नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख रुपए की ठगी की गई थी।

जानिए क्या है पूरा मामला :-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी रोज मिंज निवासी आदर्श नगर ने तोरवा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी तरुण भारती पिता किशन भारती उम्र 35 वर्ष निवासी धनपुरी जिला शहडोल द्वारा बिलासपुर एसईसीएल में स्टाफ नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपए लेकर धोखाधड़ी किया है। जिसके बाद थाना तोरवा में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता है और रायपुर, अंबिकापुर में भी इसी तरह से घटना कर चूका हैं। वहीं पुलिस आरोपी की पतासाजी में जूटी हुई थी कि इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की युवक ट्रेन में बैठा हुआ है जो नागपुर भागने के फिराक में है। वहीं पुलिस ने बिलासपुर स्टेशन में ट्रैन से उतारकर उसे गिरफ्तार किया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें