news-details

मुखबीर से सूचना मिलने पर...थाना प्रभारी आशीष वासनिक ओर टीम ने दो युवकों को ओडिसा से गांजा तस्करी करते पकड़ा...

सारंगढ़-जिले में गांजा तस्करों के लिये जिला पुलिस ने ऐसा जाल बना रखा है जिसे पार कर पाना उनके लिये टेढी खीर साबित हो रहा है और गांजा तस्कर जिले से गांजा पार करने के लिये नित नये उपाय ढुंढ रहे हैं फिर भी पकड़े जा रहे हैं । आज दिनांक 23.10.2020 को ऐसे ही दो शातिर गांजा तस्करों को सारंगढ़ पुलिस गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजी है ।

जानकारी के अनुसार आज सुबह सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक को उनके विश्वसनीय मुखबिर द्वारा दो लड़कों के ओडिसा से गांजा लेकर निकलने की सूचना दिया गया जिस पर थाना प्रभारी द्वारा अपने स्टाफ को विभिन्न स्थानों पर नाकेबंदी के लिये लगाये।

सउनि जनकराम साहू, प्रधान आरक्षक धनेश्वर उरांव एवं हमराह स्टाफ द्वारा दनसरा बेरियर के आगे बरमकेला रोड़ पर नाकेबंदी किया गया था कि सुबह करीब 08.बजे बरमकेला की ओर से आ रही सोल्ड होंडा साईन मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों को पुलिस पार्टी द्वारा रोका गया ।

पूछताछ पर बाइक चलाने वाला अपना नाम बृजेश मेहरा वा पीछे बैठा व्यक्ति अपना नाम अर्जुन ठाकुर बताया जिनकी विधिवत तलाशी ली गई । तलाशी में दोनों के पास से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली किंतु दोनों के अधिपत्य में रखी मोटरसाइकिल की बारीकी से तलाशी लेने पर बाइक के सीट के नीचे बदमाशों ने गांजा छिपाने के लिये बैगनुमा बनाकर रखे थे जिसमें एक गांजा का पैकेट रखा हुआ था जिसे निकालकर वजन कराया गया जो करीब 5 किलो कीमती ₹30,000 का था । आरोपियों से सोल्ड होण्डा साईन बाइक, एक जिओ मोबाइल एवं 5 किलो गांजा जप्त किया गया है । आरोपी 1- बृजेश मेहरा पिता दीन दयाल मेहरा उम्र 32 वर्ष ग्राम हरटुंगा खुर्द सुखाई थाना जेबरा जिला दमोह मध्य प्रदेश 2- अर्जुन ठाकुर पिता नन्नू ठाकुर उम्र 38 वर्ष ग्राम सुखाई थाना जेबरा जिला जिला दमोह मध्य प्रदेश के विरुद्ध थाना सारंगढ़ में 20(B) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें