news-details

थाना प्रभारी कुजूर के नेतृत्व में बरमकेला पुलिस ने अवैध महुवा शराब के 2 तश्करों को गोबरसिंघा में दबोचा... शराब ,जुवा में बरमकेला पुलिस की लगातार कार्यवाही..


दिनांक 23.10.2020 को थाना बरमकेला अन्तर्गत बाइक पर जरकिन में भरकर भकुर्रा जंगल की ओर से महुआ शराब लेकर लाते दो युवकों को बरमकेला पुलिस द्वारा मुखबिर सूचना पर गोबरसिंघा चौक के पास नाकेबंदी कर पकड़ा गया है । आरोपियों के पास से दो प्लास्टिक जरीकेन में 55 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया है, जिसे आरोपीगण बिक्री हेतु भकुर्रा जंगल की ओर से लाना बताये

आरोपी 1- सूरज बरेठ पिता महेतर बरेठ उम्र 19 वर्ष 2- दिनेश मिरी पिता परदेसी मिरी उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी ग्राम गोबरसिघा थाना बरमकेला से 55 लीटर महुआ शराब कीमती 11,000 रुपये एवं शराब परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल हीरो पैशन प्रो क्र. CG13UC0331 कीमती 30,000 को जप्त कर थाना बरमकेला में आरोपियों के विरूद्ध धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी बरमकेला निरीक्षक नेलसन कुजूर के नेतृत्व पर थानाक्षेत्र में अवैध शराब एवं जुआ-सट्टा पर लगातार कार्यवाही की जा रही है ।




अन्य सम्बंधित खबरें