news-details

पढ़ाई के दाैरान हुई थी दोस्ती,फिर शादी का झांसा देकर युवती से कई महीनों तक दुष्कर्म...पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर आराेपी की तलाश शुरू...

सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से कई महीनों तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत सारंगढ़ थाने में दर्ज कराई है। सारंगढ़ थाने में एक 19 वर्षीय युवती ने रिपाेर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पढ़ाई के दाैरान उसकी मुलाकात अभिषेक टंडन पिता धनेश्वर टंडन नवासी लेंध्रा काेसीर से हुई थी। तभी से अभिषेक का उसके घर आना जाना शुरू हाे गया।

युवती का आराेप है कि अच्छी दाेस्ती हाे जाने के कारण उसने शादी करने का प्रस्ताव रखा तो वह शादी के लिए राजी हाे गई। पिछले वर्ष 14 नवंबर काे उसने शादी के संबंध में बात करने के लिए तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया। आराेप है कि वहां पर युवक ने उससे संबंध बनाए। यह सिलसिला कई दिन तक चलता रहा। पिछले महीने जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया ताे युवक घर वालाें के राजी न हाेने की बात कह शादी से मना कर दिया।

शारीरिक शाेषण किए जाने से आहत युवती ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद सारंगढ़ पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर आराेपी की तलाश शुरू की है।




अन्य सम्बंधित खबरें