news-details

नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की योजना हुवी फैल...रिपोर्ट दर्ज होने के 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने बालिका को खोज निकाला...

आज दोपहर थाना पूंजीपथरा में नाबालिग बालिका के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करने के करीब दो घंटे के भीतर ही बालिका को पूंजीपथरा स्टाफ द्वारा खोज लिया गया है । घटना के संबंध में बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की योजना बनाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है ।


जानकारी के अनुसार आज दोपहर नाबालिग बालिका के परिजन थाना पूंजीपथरा आकर रिपोर्ट दर्ज कराये कि इनकी लड़की घर में बिना बताये सुबह घर से कहीं चली गई है । परिजन यह भी बताये कि बीते रात पडोस का युवक गुड्डू कुमार चोरी छिपे घर आया था जिसे घरवाले देखे तो भाग गया था और सुबह से बालिका भी नहीं है। परिजन गुड्डू कुमार ही बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की शंका जाहिर किये थे ।

घटना को लेकर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 IPC का एफ.आई.आर. दर्ज के तुरंत बाद थाना प्रभारी मनीष नागर द्वारा पेट्रोलिंग स्टाफ को गुम बालिका का फोटो व्हाटसप कर आसपास पतासाजी करने का पाइंट दिए और थाना स्टाफ को भी बालिका की पतासाजी के लिये रवाना किये । इसी दरम्यान स्टाफ को बालिका पूंजीपथरा गैस गोदाम के सामने बैठी मिली जिसे थाना लेकर आये.

बालिका के माता-पिता को बुलाया गया, जिनके समक्ष गुड्डू कुमार के बुलावे पर जाना बताई । उसी समय स्टाफ द्वारा संदेही गुड्डू कुमार को भी पकड़कर थाना लाये । बालिका का महिला अधिकारी के पास कथन कराया गया जिसके बाद प्रकरण में धारा 376 IPC, 6 पाक्सो एक्ट जोड़ी गई है । आरोपी गुड्डू कुमार पिता राजेन्द्र पासवान उम्र 20 साल ग्राम बालागोजी थाना चकाई जिला जमुई बिहार हाल मुकाम पूंजीपथरा को गिरफ्तार कर आज रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें