news-details

ग्राम बिछिया के पास साढे सात लीटर महुआ शराब जप्त.

सरायपाली पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर ग्राम बिछिया के पास एक त्रिनाथ भोई नाम का व्यक्ति अवैध शराब जप्त किया है. पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये स्थान में पहुचकर मेढापाली मोड बिछिया के पास एक व्यक्ति जरकेन लेकर खडा मिला जिसे पुछताछ करने पर अपना नाम त्रिनाथ भोई एवं ग्राम गौरटेक निवासी बताया.

पुलिस ने आरोपी त्रिनाथ भोई के कब्जे से एक प्लास्टिक के पांच लीटर वाली जरिकेन में भरा लगभग चार लीटर महुआ शराब कीमती लगभग 400 रखा मिला. जिसे जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

इसी तरह ग्राम बिछिया के पास टेमलाल विश्वकर्मा नाम का व्यक्ति से अवैध शराब जप्त किया है. आरोपी मेढापाली मोड बिछिया के पास जरकेन लेकर खड़ा था. जिसे पुलिस के द्वारा पुछताछ करने पर अपना नाम टेमलाल विश्वकर्मा ग्राम गौरटेक निवासी बताया एवं हाथ में रखे जरिकेन में महुआ शराब होना बताया.

जिसपर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टिक के पांच लीटर वाली जरिकेन में भरा लगभग साढे तीन महुआ शराब कीमती लगभग 350 रखा मिला. जिसे जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.





अन्य सम्बंधित खबरें