news-details

सारंगढ़ के युवकों से अज्ञात लोगों ने की मारपीट और लूटपाट...फिल्मी अंदाज में दिया वारदात को अंजाम..पुसौर के पास की घटना....मानवता को किया शर्मशार..

जिले में इन दिनों लूटपाट,उठाईगिरी तथा चोरी की वारदातें चरम सीमा पर है।कुछ अपराधिक घटनाओं में आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है तो कई घटनाओं में अभी भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

पुसौर थाना क्षेत्र स्थित सिंह पेट्रोल पंप से 1 किलोमीटर दूर चंद्रपुर रोड पर 31 अक्टूबर की मध्यरात्रि एक और लूटपाट की घटना सामने आई है। जिसमें कार सवार पांच युवकों से मोबाइल व नकदी रकम के साथ जैकेट व ब्लूटूथ आरोपी लूट ले गए। जिसपर पुसौर पुलिस मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पीड़ित आशुतोष गोस्वामी ने बताया है कि वह 31 अक्टुबर को शाम 6 बजे अपने वेगनआर कार क्रमांक सीजी 11 एभी 8395 से अपने दोस्त राहुल बंजारे, प्रतीक रात्रे, ओमकार मल्होत्रा, धीरज सोनी के साथ अपने मौसा जगन्नाथ गोस्वामी के घर रायगढ गये थे।

रात्रि करीब 12:30 बजे उक्त कार से अपने दोस्तों के साथ सारंगढ वापस जा रहे थे कि सिंह पेट्रोल पंप के आगे करीब एक से डेढ किमी. चन्द्रपुर रोड पर पहूंचे थे कि एक व्यक्ति मोटर सायकल को पैदल ढुलाते हुये जा रहा था जिसे देख रूक कर क्या हुआ पूछने पर वह व्यक्ति पेट्राल खतम हो जाना बताया तब दोस्तों के द्वारा उसे 50 रू. दे दो कहा गया।

उसी वक्त दो मोटरसाइकिल में सवार चार व्यक्ति आये जो आपस में एक दूसरे का नाम गोलू ,कन्हैया, जन्मजय भागीरथी, पकड़ रहे थे। बल्ब चोरी का इल्जाम लगाते हुए उक्त आरोपी गण डंडा हाथ मुक्का जूता से कार सवार युवकों से मारपीट करने लगे तथा 5 नग मोबाइल व नकदी रकम ₹13500 तथा जैकेट, कार का चार्जर पॉइंट और ब्लूटूथ को लूट कर कोड़ातराई की ओर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया है कि घटना करीब रात्रि 01 से 02 के मध्य की है आरोपियों के मोटर सायकल पल्सर काले रंग का बिना नंबर प्लेट का तथा दूसरा मोटर सायकल डिस्कवर जिसके नंबर प्लेट पर CG 13 M 8789 लिखा था।

फिलहाल पुसौर पुलिस शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी कर रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें