news-details

कलेक्टर ने जनचौपाल में लोगों से मिलकर सुनी समस्यायें तथा उनके समस्या निराकरण के दिए निर्देश..राशन कार्ड, बैंक लोन, राजस्व से जुड़े प्रकरणों, धान खरीदी पंजीयन, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय सहित अन्य समस्याओं का हुवा निराकरण..

कलेक्टर भीम सिंह ने आज जनचौपाल में लोगों से मिलकर उनकी समस्यायें सुनी तथा उनके निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। सारंगढ़ से पहुंची सरिता गोण्डे ने बताया कि वह इलेक्ट्रानिक उपकरणों से संबंधित खुद का व्यवसाय प्रारंभ करना चाहती है जिसके लिये उसने लोन का आवेदन एसबीआई सारंगढ़ में दिया हुआ है। किन्तु उसकी लोन स्वीकृति नहीं हुई है इसके संबंध में कलेक्टर सिंह ने अंत्यावसायी विभाग के अधिकारी तथा लीड बैंक मैनेजर को बुलाकर प्रकरण की पूरी जानकारी ली। उन्होंने लीड बैंक मैनेजर को निर्देशित किया कि प्रकरण में जाकर जांच करें तथा पात्रतानुसार महिला को लोन उपलब्ध करवायें।

कापू से जुगनू महंत अपने इलाज के संबंध में सहायता के लिये पहुंचे थे। उन्होंने कलेक्टर सिंह को बताया कि एक दुर्घटना के चलते उनके दांया पैर टूट गया था जिसका इलाज करवाने पर डॉक्टर ने बताया कि पैर में नस से संबंधित समस्या है। कलेक्टर सिंह ने कहा कि संबंधित चिकित्सक से इलाज का पूरा ब्यौरा उपलब्ध करवायें जिससे स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से मदद उपलब्ध करवायी जा सके।

इसके साथ ही जनचौपाल में विभिन्न व्यक्ति राशन कार्ड, बैंक लोन, राजस्व से जुड़े प्रकरणों, धान खरीदी पंजीयन, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय आदि से जुड़ी समस्याओं के समाधान हेतु पहुंचे थे। कलेक्टर सिंह ने मामले से संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि समस्याओं का यथाशीघ्र निराकरण करते हुये अवगत कराये




अन्य सम्बंधित खबरें