news-details

चलती बाइक से गिराकर इंजीनियर को चाकू की नोक पर लूट को दिया अंजाम..रायगढ़ जिले की दिल दहला देने वाली घटना...

कोरोना काल मे जिले में अपराधों के आंकडो में लगातार वृद्धि हो रही है। जिले में लूटपाट और चोरी की वारदातें आब आम बात हो गयी है। आलम यह है रायगढ़ जिला लूटपाट की घटनाओं का गढ़ बनता जा रहा है। आज भुपदेवपुर थाना क्षेत्र से लूटपाट की वारदात सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक खरसिया क्षेत्र अंतर्गत भूपदेवपुर थाने क्षेत्र में लुटेरों ने चपले निवासी एक युवक को लुटेरों ने उसके पेट में चाकू मारकर नगदी व मोबाइल फोन लूटकर ले गए हैं।

लूट का शिकार हुए पीड़ित कमल प्रसाद पटेल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह बेंदुझरिया (चपले) का रहने वाला है। जो बायलर डिक्स इंजिनियर के पद पर NR इस्पात सराईपाली (रायगढ) में पदस्थ है। कल रात्रि करीबन 08 बजें अपने घर बेंदुझरिया से मोटर सायकल हीरो फैशन प्रो क्रमांक CG-13 Y/5944 में अकेला बैठ कर NR इस्पात सराईपाली जाने के लिए निकला था। करीबन 08.30 बजें चारभाठा कांशीचुआ के बीच छोटी पुलिया के पास पहुंचा था। उसी समय पीछे से एक मोटर सायकल में सवार 04 व्यक्ति आये और मोटर सायकल को पीछे से लात मारे तो कमल मोटर सायकल सहित गिर गया।


जमीन पर कमल के गिरते ही चारों लुटेरों ने कमल के गर्दन को पकड़ा और एक व्यक्ति चाकू निकाला चाकू से पैंट के सामने हिस्सा को काटकर वीवो कम्पनी का मोबाईल, एक पर्स जिसमें आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, पेन कार्ड तथा नगदी रकम 600रू जिसे जेब से निकाल लिये और मारपीट कर रोड किनारे धक्का देकर मोटर सायकल लूटकर रायगढ़ की ओर भाग गये हैं।

पीड़ित कमल पटेल की शिकायत पर भूपदेवपुर पुलिस ने धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश में जुट गई है।




अन्य सम्बंधित खबरें