news-details

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर जारी, 2022 में होगी रिलीज

बॉलीवुड के एक्शन हीरों के रूप में पहचान बना चुके हैंडसम अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने कई नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इन सब के बीच गुरुवार को उनकी आगामी फिल्म 'गणपत' का मोशन पोस्टर भी जारी हो गया हैं , जिसे खुद अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया है। इस मोशन पोस्टर को ट्विटर पर साझा करते हुए टाइगर ने लिखा-'यह मेरे लिए खास है और खासतौर पर आप लोगों के लिए! आपके बीच गणपत को प्रेजेंट करता हूं। और भी ज्यादा एक्शन, थ्रिल और एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए।'

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में टाइगर शर्टलैस नजर आ रहे हैं और ढेर सारी बिल्डिंग्स के बीच खड़े एकदम दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस मोशन पोस्टर में उनका बैक लुक ही सामने आया है, लेकिन उनकी बॉडी देखने के बाद हर कोई उनकी इस आगामी फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म दो भागों में बनाई जाएगी।

फिल्म के पहले भाग का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है।फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू यानी 2021 के मध्य में शुरू होगी। इस फिल्म को जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे, जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे । यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। 'गणपत भाग 1' के अलावा टाइगर साजिद नाडियाडवाला की आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' में भी नजर आएंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें