news-details

पहले शादीशुदा औरत को भगाया...10 दिन बाद वापिस आकर अब हम वापस आ गए है तुम अब अपनी पत्नी को फिर से रख लो, कहकर किया मारपीट... रायगढ़ जिले की अजीबोगरीब घटना…

शादी के बाद पति का साथ छोड़कर पत्नी गांव के ही दूसरे व्यक्ति के साथ भाग गई और 8 – 10 दिन के बाद दोनों भागकर शादी करके गांव वापस आकर पति पत्नी के जैसे साथ रहने लगे। जिसके बाद पत्नी को लेकर आए दिन पहले वाला पति अश्वनी विश्वाल और दूसरा पति मनोहर सिदार के बीच विवाद होने लगा अक्सर मनोहर बेवजह अश्वनी को गाली गुप्तार किया करता था जिसे वह अनसुना कर देता था । आज यही विवाद बढ़ गया और दोनों के बीच तालाब में मारपीट हुआ। जिसके बाद अश्वनी ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराया है जिसपर पुसौर पुलिस ने धारा 294,323,34,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ली है।

अश्वनी विश्वाल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह ग्राम कुधरगढी में रहता है और पंडीताई का काम करता है जिसका वर्ष 2011 में सामाजिक रीती रिवाज के अनुसार शादी हुआ था। शादी के बाद पत्नी के साथ घर ग्राम कुधरगढी में रहकर जीवन यापन कर रहा था। वर्ष 2019 में पत्नी गांव के मनोहर सिदार के साथ घर से बिना बताये भाग गई एवं दोनों आपस में शादी कर 08-10 रोज बाद वापस गांव आये और दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

हम वापस आ गए है तुम अपने पत्नी को रख लो:-

पत्नी के भाग जाने के बाद अश्वनी शादी के लिए लडकी देख रहा है इसी बात को लेकर मनोहर सिदार बोलता है कि तुम्हारी पत्नी मेरे साथ भाग गई थी अब हम लोग वापस आ गये है, तुम अपनी पत्नी को अब रख लो। जिसपर अश्वनी बोला कि मेरी पत्नी तुम्हारे साथ भाग गई थी मैं उसको क्यों रखुंगा। उसी बात को लेकर दिन के 11/00 बजे तालाब में मनोहर सिदार द्वारा मां-बहन की गंदी-गंदी गाली गुप्तार किया गया ।उसी समय उसका जीजा आ गया, दोनों मिलकर पुन: गंदी गंदी गाली गुप्तार देते हुये मनोहर सिदार अपने हाथ में रख ईटा से एवं उसका जीजा हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे। मारपीट करने से अश्वनी के बायें आंख, नाक, बायें हाथ एवं शरीर में चोंट लगा है एवं वे दोनों जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

पुसौर पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें