news-details

अर्नब गोस्वामी मामले में आगे आई कंगना रनौत, कहा- आप थर्ड वर्ल्ड कंट्री डिजर्व करते हैं जो कि दुनिया की सबसे भ्रष्ट सोसाइटी है

बॉम्बे हाई कोर्ट ने इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने से जुड़े 2018 के एक मामले में सोमवार को रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों को अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया है। इसी बीच इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एंट्री कर ली है।

कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर सावल खड़े किए हैं। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अर्नब की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई है। उनका मानना है कि अर्नब को टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि उन्होनें अपने चैनल पर महाराष्ट्र सरकार को लेकर कई बातें कही हैं।

कंगना ने लिखा, “मेरे और अर्नब जैसे लोग अपनी सक्सेस और पॉप्युलैरिटी एंजॉय करने की जगह, हम दुनिया के खिलाफ जा रहे हैं और आप लोगों के लिए लड़ रहे हैं। अगर बदले में हमें, मैं इंडियन हूं और मैं अर्नब को सपोर्ट नहीं करता हूं, मिल रहा है तो याद रखिए आप थर्ड वर्ल्ड कंट्री डिजर्व करते हैं जो कि दुनिया की सबसे भ्रष्ट सोसाइटी है।”

कंगना एक और ट्वीट में लिखती हैं, “ये सत्ताओं के ठेकेदार गरीबों का हक मार के जो बैठे हैं, बड़े विचार हैं। ये किस्मत के मारे हमसे पूछते हैं। ये इरादे हमारे, हम को इस लड़ाई से क्या हासिल होगा तानाशाहों, एक घर बनाया था, वह भी तुड़वा के बैठे हैं #WeWantArnabBack”।




अन्य सम्बंधित खबरें