news-details

आज का मुकाबला जीतकर पांचवी बार चैंपियन बन सकती है मुंबई इंडियंस, सचिन तेंदुलकर ने कही ये बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर देखने को मिलेगी। पांचवीं बार खिताब जीतने की कोशिशों में लगी मुंबई इंडियंस की टीम को फाइनल मुकाबले से पहले बड़ी राहत मिली है। मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट पूरी तरह से फिट हैं और वह फाइनल मुकाबले में मैदान पर उतरेंगे। कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात की घोषणा की।

मुंबई ने छठी बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में जगह बनाई है, जबकि दिल्ली पहली दफा इस लीग को जीतने के इतनी करीब पहुंची है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने दूसरे क्वॉलिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल का अपना टिकट कटवााया है, जबकि मुंबई ने पहले क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को ही शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया है।

मुंबई इंडियंस की टीम को सचिन तेंदुलकर ने बड़े मैच से पहले अपने अंदाज में मोटिवेट किया है। आईपीएल की वेबसाइट पर पोस्ट की गई एक वीडियो में सचिन ने मुंबई के खिलाड़ियों को फाइनल मैच से पहले मोटिवेशन देते हुए कहा, 'जब आप मुंबई इंडियंस के लिए खेलने जाते हैं, तो आप जानते हैं कि आप सिर्फ अकेले नहीं होते हैं, आपके साथ पूरी फोर्स होती है। पहली और सबसे जरूरी चीज है एक फैमली। हम सभी अप और डाउन में एकसाथ रहते हैं। खेल में आपके रास्ते में कई तरह के स्पीड ब्रेकर आएंगे, खासतौर पर इस टूर्नामेंट में जो कि काफी तेजी से चलती है। इसलिए, जरूरी है कि सभी एक टाइट यूनिट की तरह एकसाथ रहें।'




अन्य सम्बंधित खबरें