news-details

युवक बैंक से पैसा निकाल कर सायकल से घर वापस आ रहा था,आरोपी सायकल के हैंडल में टंगे पैसे 15,000 व थैले में रखे पासबुक व घर का चाबी लेकर फरार....

खरसिया थाना के जोबी चौकी के अंतर्गत उठाई गिरी का एक मामला सामने आया है जिसमें पीड़ित युवक से 15000 रु अज्ञात आरोपी ने हड़प कर फरार हो गया । पीड़ित के शिकायत पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार फरकानारा निवासी जगसिंह राठिया ने चौकी जोबी थाना खरसिया पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह 10 नवम्बर को अपने बेटे देवकुमार के साथ अपेक्स बैंक खरसिया से पैसा निकाल कर सायकल से घर वापस आ रहा था । तभी शाम 6 भालुनारा के पास सायकल का चैन गिर गया।

चैन गिरने के बाद सायकल को रोककर पीड़ित चैन लगाने रुका उसी समय अज्ञात व्यक्ति आकर सायकल के सामने से घूमा और सायकल के हैंडल में टंगे पैसे 15,000 व थैले में रखे पासबुक व घर का चाबी एवं लड़के का स्वेटर को हैंडल से निकालकर चोरी कर दौड़ते हुए खरसिया की ओर भागा। कुछ दूर तक पीड़ित ने चोर को दौड़ाय पर उसे पकड़ नहीं पाया। पीड़ित रात होने एवं साथ में छोटा लड़का होने के कारण घर चला गया।




अन्य सम्बंधित खबरें