news-details

ग्रामीणों ने लगाई पुलिस पर गंभीर आरोप, शराब के नशे में जुआ पकड़ने पहुँचे गांव, पुलिस वालों ने नशे के धुत में घर मे घुस कर महिलाओं से की अभद्र व्यवहार...

बिलासपुर जिले की पचपेड़ी पुलिस पर एक बार फिर गम्भीर आरोप लगे है । पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम गोडा डीह के ग्रामीणों का आरोप है कि पचपेड़ी में पदस्थ आधादर्जन पुलिसकर्मियो ने शराब के नशे में घर मे घुसकर मारपीट की और घर की महिलाओं से भी अभद्र व्यवहार करते हुए गालीगलौच भी की। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दिवाली के दो दिन पहले पचपेड़ी थाने के पुलिसकर्मी जुआ पकड़ने उनके गांव आये थे लेकिन मौके से कुछ जुआरी फरार हो गए थे । 

जिसके बाद शराब के नशे में धुत्त पुलिस वालों ने पूरा गुस्सा निकालते हुए ग्रामीणो के घरों में लात् मारकर दरवाजा तोड़ा और जमकर मारपीट की । ग्रामीणो के अनुसार पुलिसकर्मी शराब के नशे में इतने चूर थे कि बीचबचाव करने आये STF के जवान की भी पिटाई कर दी । और जब गांववाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत करने पचपेड़ी थाना पहुचे तो पुलिस ने वर्दी का रौब दिखाते हुए गाँववालों के खिलाफ ही सरकारी कार्य मे बाधा और पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के आरोप में उनके ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस की दादागिरी से प्रताड़ित ग्रामीणो ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए दोषीपुलिस वालों पर कार्यवाही की मांग करते हुए बिलासपुर ग्रामीण एसपी से शिकायत की है । ग्रामीणो की शिकायत के बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है ।




अन्य सम्बंधित खबरें