news-details

केंदुमुडी चौक व माधोपाली से अवैध शराब जप्त

सरायपाली पुलिस ने केंदुमुडी चौक व ग्राम माधोपाली से अवैध शराब जप्त किया है. पुलिस ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर कार्यवाही की गयी.

जिसमे मधोपाली में रतन सिदार नाम का व्यक्ति अपने घर के बाहर परछी में लोगों को अवैध रूप से शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध करा रहा था. पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये अनुसार जगह पर पहुंचकर घेराबंदी किया गया जहां एक व्यक्ति शराब पिलाने की सुविधा उपलब्ध कराते मिला तथा शराब पीने वाले लोग पुलिस को देखकर भाग गये. पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति से पुछताछ करने पर वह अपना नाम रतन सिदार पिता धरमसिंह सिदार उम्र 35 वर्ष बताया. तथा आरोपी के पेश करने पर उसके कब्जे से 180ml वाली दो शीशी जिसमें एक में 180ml एवं दूसरे शीशी में 90ml देशी प्लेन शराब भरा तथा 02 डिस्पोजल ग्लास कुल कीमती 120रू. को जप्त किया गया एवं आरोपी का कृत्य अपराध धारा 36(क) आबकारी एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

इसी तरह पुलिस मुखबिर की सुचना पर केंदुमुडी चौक में एक व्यक्ति प्लास्टिक जरिकेन लेकर बैठा मिला, जिसे पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर वह अपना नाम ठण्डा राम निषाद पिता दुकालू निषाद उम्र 28 साल सा0 वार्ड नं0 11 बरपाली सारंगढ थाना सारंगढ जिला रायगढ का होना बताया. तथा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक 05 लीटर वाली सफेद रंग के प्लास्टिक जरिकेन में भरा करीब 03 लीटर हाथ भट्ठी का देशी महुआ शराब कीमती 300 रूपये को जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट का घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें