news-details

पश्चिम बंगाल से आकर किराये मकान में रहने वाले बदमाश अफ़सर शेख़ ने किया पूजा करने गयी युवती से छेड़खानी, आरोपी किरायेदार गिरफ्तार, गया जेल,रायगढ़ क्षेत्र की घटना…..

आज दिनांक 19.11.2020 को थाना कोतवाली में युवती द्वारा उसके बिल्डिंग में किराये पर रहने वाले युवक द्वारा छेड़खानी किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है । विवेचक महिला प्रधान आरक्षक समुंद निराला द्वारा पीडिता से पूछताछ कर रिपोर्ट दर्ज किया गया । रिपोर्टकर्ता बताई कि दिनांक 18/11/2020 के रात्रि 08.00 बजे अपनी बिल्डिंग के छत के ऊपर तुलसी चौरा में पूजा करने के लिए गई थी । जहां पहले से उसके बिल्डिंग में किराये पर रहने वाला अफसर शेख नाम का युवक दरवाजा के पीछे छिपा था। 

युवती पूजा कर सीढियों से नीचे उतर रही थी, जिसे अफसर शेख बुरी नियत से युवती को पकड़ लिया था । उसी समय युवती का बड़ा भाई छत की लाईट ऑन करने जा रहा था तो उसे देख अफसर शेख युवती को छोड़ा । अफसर शेख को युवती के घरवाले डांट फटकार किये तो उन्हें अफसर शेख देख लेने की धमकी दिया । युवती के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अफसर शेख पिता सलीम शेख उम्र 28 वर्ष मूल निवास पुटवापारा थाना उलबेडिया हावड़ा (पश्चिम बंगाल) हाल कोतवाली रायगढ़ के विरूद्ध अप.क्र. 899/2020 धारा 354 भादंवि दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें