news-details

रायगढ़ निवासी प्रेम प्रकाश शर्मा को फ़ोन करके जान से मारने धमकी...धमकी देने वाला बिहारी, रिपोर्ट दर्ज....

ढिमरापुर में रहने वाले प्रेम प्रकाश शर्मा (43 साल) द्वारा थाना कोतवाली में बिहार के सिवान जिले में रहने वाले अभय कुमार पाण्डेय के विरूद्ध मोबाईल पर जान से मारने धमकी देने की रिपोर्ट, आवेदन देकर दर्ज कराया गया है ।

रिपोर्टकर्ता प्रेम प्रकाश शर्मा बताया कि ग्राम माधोपुर जिला सिवान बिहार का मूल निवासी है तथा वर्तमान में 25 वर्षो से ढिमरापुर चौक, खरसिया रोड़ रायगढ में रहता है । इसके मूल निवास सिवान बिहार में इसके घर के आगे सरकारी रोड का जमीन है । उस जमीन में वहां रहने वाला अभय कुमार पाण्डेय बल पूर्वक विधि विपरीत एवं अवैधानिक रूप से अपने लिये स्वयं का मकान निर्माण कर रहा है । जिसे प्रेम प्रकाश के परिवारवालों के द्वारा मना किया गया तो उन्हें गाली गलौज कर अपहरण करने अथवा आर्थिक नुकसान पहुंचाने, जान से मरने की धमकी देता है । 

जिला दण्डाधिकारी सिवान द्वारा बेजा कब्जा को हटाने का आदेश दिया गया । उसके बावजूद भी अभय कुमार पाण्डेय द्वारा बेजा कब्जा नही हटाया गया । दिनांक 01-05-2020 के समय 02:24 मिनट पर अभय कुमार पाण्डेय , प्रेम प्रकाश शर्मा को मोबाईल पर गाली गलौच कर गोली मारने की धमकी दिया, जिसे प्रेम प्रकास द्वारा मोबाईल पर रिकार्ड कर आवेदन के साथ सीडी में प्रस्तुत किया है ।रिपोर्टकर्ता के आवेदन पर से आरोपी प्रेम प्रकाश शर्मा निवासी ग्राम मधोपुर महाराज गंज सिवान (बिहार) के विरूद्ध अप.क्र. 908/2020 धारा 507 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें