news-details

ट्रेलर के पीछे फंस कर घसीटते आ रहा था युवक...ग्रामीणो ने ट्रेलर रूकवाकर बचाई जान.. हालत गम्भीर..रायगढ़ जिले की घटना

खरसिया। ग्राम कुनकुनी के पास रविवार की रात लगभग 8 बजे हड़कंप मच गया, जब लोगाँ ने देखा कि वेदांता कोल साइडिंग कुनकुनी के ट्रेलर में सपनाईपाली – सक्ती निवासी सोहित सिदार दुर्घटनाग्रस्त होकर जख्मी हालत में गाड़ी में फंसा हुआ घसीटते जा रहा था।

दुर्घटना कारित ट्रेलर सी जी 13ए के 4868 जब कुनकुनी पहुंची तो वहाँ के ग्रामीणो ने देखा कि कोई ट्रेलर के पीछे फंसा हुआ घसीटते आ रहा है। जिसकी हालात देखने से स्पष्ट हो रहा था कि युवक को दुर्घटना कर ट्रेलर घसीटते लाया है। कुनकुनी साइडिंग पहुँचते तक युवक की हालत काफी चिंताजनक हो चुकी थी। स्थानीय लोगों की सहायता से खरसिया पुलिस और 112 की टीम ने प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चपले पहुंचाया। वहीं युवक की गंभीर हालत देख उसे रायगढ़ रिफर कर दिया है।

कहना कठिन है कि दुर्घटना कहाँ और किन परिस्थितियों में हुई। फिलहाल सोहित सिदार पिता कन्हैया लाल सपनाईपाली जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक की हालत काफी गंभीर एवं चिंताजनक है। लोगों में आक्रोश है कि साइडिंग में एक एम्बुलेंस तक उपलब्ध नही है, ऐसे में कोई दुर्घटना होती है तो किसी की जान भी जा सकती है।






ad

ad

loading...