news-details

रायगढ़ जिले में 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता को ठहरा चार महीने का गर्भ..उल्टा कार ले धमकी देने पहुंच गया पीड़िता घर....पिता ने रो-रोकर मीडिया को बताई आपबीती...

पांच दिन पहले बेटी की तबियत खराब हुई तो मुझे पता चला कि वह गर्भवती है। उसने मां को बताया कि एक युवक ने उससे गलत काम किया है। वह लगातार जान से मारने की धमकी देता रहा। एक दिन पहले भी आरोपी मेरे घर कुछ लड़कों के साथ आया। मुझ पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहा था। मेरी दो बेटियां हैं। युवक बदमाश प्रवृत्ति का है। बेटी के बाद वह हमें भी धमका रहा है। मैं पहले महिला बाल विकास विभाग के पास गया। 

वहां अफसरों ने आवेदन लिखवा कर कोतरा रोड थाने जाकर एफआईआर कराने के लिए कहा। मेरे परिवार को सुरक्षा की जरूरत है। ऐसे भेड़िये हैं समाज में, बेटियां कैसे सुरक्षित रहेंगी। क्या घर में कैद रखना होगा बेटियों को (इतना कहकर मजबूर पिता फफक पड़ा), मैं बेहद मजबूर हूं, क्या मुंह दिखाऊंगा समाज को। बहुत हिम्मत जुटाकर थाने तक पहुंचा हूं। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मुझे न्याय दिलाइए सर…’ (जैसा कि दुष्कर्म पीड़िता किशोरी के पिता ने मीडिया को बताया)

तबियत खराब होने पर डॉक्टर के पास पीड़िता को ले जाने से खुली बात..

किरोड़ीमलनगर क्षेत्र में रहने वाले एक 20 साल के युवक रोहन भारती पिता छोटे लाल ने 14 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया। किशोरी गर्भवती है। आरोपी युवक लगभग पांच महीने पहले नाबालिग से मिला। एक मदद के बहाने उसे बरगलाकर घर ले गया। उससे संबंध बनाए। इसके बाद घर वालों को बताने की बात कहकर ब्लैकमेलिंग करता रहा। फोटो शेयर करने और सारी बात नगर में सभी को बता देने की धमकी देकर उसने कई बार किशोरी का दैहिक शोषण किया। अचानक किशोरी की मां ने पिता को उसकी तबीयत खराब होने की जानकारी दी। पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गया। यहां से वापस आने के बाद नाबालिग ने पिता को पूरा वाकया बताया। महिला बाल विकास विभाग के बाद परिवार कोतरा रोड थाने पहुंचा। रविवार रात लगभग 9 बजे तक कोतरा रोड थाने में एफआईआर की प्रक्रिया चल रही थी।

मदद के बहाने झांसे में लिया किशोरी को:-

पढ़ाई की सामग्री लेने के बहाने युवक के झांसे में आई 14 साल की नाबालिग दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक रोहन की धमकी से डर गई। रोहन ने उससे कहा कि उसने किसी ये यह बताया तो उसकी बड़ी बहन के साथ भी इसी तरह रेप होगा और बाप को भी जान से मार दिया जाएगा। इसके अलावा फोटो लेकर भी ब्लैकमेल किया करता था। इन्हीं सब कारणों से नाबालिग परेशान थी।


पीड़िता के परिवार वालों को धमकाने घर तक पहुंचा आरोपी:-

पीड़िता के पिता के अनुसार शनिवार सुबह आरोपी अपने दोस्तों के साथ उनके घर आया था। आरोपी ने लड़की से शादी करने का प्रस्ताव देते हुए पुलिस से शिकायत नहीं करने के लिए कहा। समझौता नहीं करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपी जिस कार में धमकी देने आया था। उस पर सुशांत राजपूत नाम लिखा हुआ था।






ad

ad

loading...