news-details

वसुलीबाज पत्रकार भरत अग्रवाल व दो अन्य पर जल्द कार्यवाही करे पुलिस प्रशासन अन्यथा आंदोलन के लिए बाध्य होगा साहू समाज---डिग्रीलाल साहू

जिला साहू संघ रायगढ़ का जिला प्रतिनिधि मंडल डिग्रीलाल साहू जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह जी से मिलकर ज्ञापन सौंपा गया। सारंगढ़ के वार्ड क्रमांक 1 रानीसागर में साहू समाज के भूमि पर सामाजिक जन सहयोग से धर्मशाला एवं छात्रावास का निर्माण किया जा रहा है । उक्त निर्माण कार्य के लिए सारंगढ़ के पत्रकार भरत अग्रवाल ,ओंकार केसरवानी, विश्वनाथ गुरु द्वारा उक्त सामाजिक भवन के एवज में मोटी रकम की मांग साहू समाज के पदाधिकारी एवं भवन निर्माण समिति से की गई , राशि नहीं देने पर निर्माण कार्य रोकने हेतु अखबार में कई प्रकार के गलत सलत खबर छाप कर साहू समाज की छवि पत्रकार द्वारा धूमिल किया गया। 

जिसका कथन भी एसडीओपी सारंगढ़ के समक्ष किया जा चुका है । परंतु अब तक अवैध उगाही राशि की मांग करने वाले पत्रकार पर एफ आई आर नहीं की गई है, और न ही कोई कार्यवाही की गई है। अवैध राशि की मांग करने वाले पत्रकारों पर एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह जी से की गई । पूर्व में जन चौपाल कार्यक्रम केड़ार में सौपें गए आवेदन के प्रति एवं कथन की प्रति भी सौंपा गया ।

पत्रकार पर कार्यवाही नहीं होने पर सारंगढ़ तहसील के 54 हजार साहू समाज एवं जिला साहू संघ रायगढ़ द्वारा उग्र आंदोलन की जावेगी । जिला साहू संघ के प्रतिनिधि मंडल में डिग्रीलाल साहू जिलाध्यक्ष , रामगोपाल साहू कार्यकारी जिलाध्यक्ष , नेतराम साहू अध्यक्ष कर्मचारी प्रकोष्ठ , जगदीश साहू अध्यक्ष व्यापारी प्रकोष्ठ , कुशल साहू युवा प्रकोष्ठ उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें