news-details

सारंगढ़ सतनामी समाज आज मिलेंगे एस.पी से...विवादित पत्रकार भरत अग्रवाल के खिलाफ की जायेगी कार्यवाही की मांग...अन्यथा पूरा समाज करेगा आंदोलन...! षड्यंत्र बर्दास्त नही करेगा सतनामी समाज..!

क्या कहते हैं समाजिक पाधिकारी:-

विवादित पत्रकार भरत अग्रवाल के जमानत को रद्द कराने समाज जायेगा न्यायालय:--देव कोसले

अ.जा वर्ग के खिलाफ अन्याय बर्दाश्त नही किया जायेगा :- घनश्याम मनहर!

समाज के किसी भी व्यक्ति के खिलाफ अन्याय बर्दाश्त नही करेगा सतनामी समाज लड़ेगा आरपार की लड़ाई: किशोर मनहर

सारंगढ़ का बहुचर्चित मामला एस.डी.ओ.पी वर्सेस विवादित पत्रकार भरत अग्रवाल के मामले को लेकर अब सारंगढ़ सतनामी विकास परिषद भी आर पार के मुड में नजर आ रहा हैं! समाज के अधिकारी के साथ गलत व्यवहार व उनके छवि को धूमिल करने व उनके खिलाफ झूठी शिकायत जैसे मुद्दे को लेकर सारंगढ़ सतनामी विकास परिषद ने गुरूघासी दास पुष्पवाटिका में एक बैठक रखी! जिसमे समाज के पदाधिकारी सहीत समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहें! बैठक में समाज के लोगो ने विवादित पत्रकार भरत अग्रवाल के खिलाफ जमकर आक्रोश दिखाते हुए कहा की! भरत अग्रवाल समाज विरोधी हैं! और यह पूर्व में भी समाज के एक अधिकारी के साथ मारपीट व गालीगलौज कर चूका हैं !

जिसमे इस विवादित पत्रकार को पांच साल की सजा भी हुई हैं! हालांकि अभी वह जमानत पर हैं! और जमानत के दौरान फिर उसने इस तरह के घटना को दोहराया हैं! सारंगढ़ एस.डी.ओ.पी जितेन्द्र खूंटे के कैबिन में बिना अनुमति प्रवेश करना, अपने पत्रकारिता का धौस दिखाना, और अधिकारी के साथ गलत व्यवहार करना! और उन्ही के खिलाफ गाली गलौज का आरोप लगा कर थाने में शिकायत करना समाज बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगा! सारंगढ़ सतनामी परिषद के अध्यक्ष देव कोसले ने मामले के गंभीरता को देखते हुए! बैठक स्थल से ही रायगढ़ एस.पी संतोष सिंह से फोन पर चर्चा कर मिलने का समय माँगा जिसपर एस.पी संतोष सिंह ने अध्यक्ष कोसले जी को शनिवार को दोपहर एक बजे मिलने का समय दिया! अध्यक्ष देव प्रसाद कोसले जी के नेतृत्व में कल समाज के लगभग दो दर्जन से भी अधिक लोग एस.पी संतोष सिंह से मिलेंगे और विवादित पत्रकार भरत अग्रवाल के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेंगे! वही इस बैठक में सतनामी विकास परिषद के अध्यक्ष देव प्रसाद कोसले, घनश्याम मनहर, लोचन प्रसाद जांगडे, कन्हैया जांगडे,नारायण रतनाकर, किशोर मनहर,राजकुमार जांगडे, राहुल भारती, हरिनाथ खूंटे,कृष्णा महिलाने, कुलदीप सिंह खूंटे, सुब्रम भारद्वाज, रामदास खुराना,टार्जन महेश, योगेश कुर्रे, मुकेश जोल्हे उपस्थित रहें!




अन्य सम्बंधित खबरें