news-details

सरायपाली : किस्त पर उठाया मोटरसायकल, पैसा मांगने पहुंचे लोग, तो घर पर जाकर की मारपीट.

थाना सरायपाली अंतर्गत ताजनगर में किस्त का पैसा मांगने गये व्यक्ति के घर जाकर मारपीट करने पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कृष्णा नाग ने लक्ष्मी ऑटो डील से मोटर सायकल किस्त पर उठाया है, किस्त का पैसा मांगने गणेश मिश्रा और रोहित यादव 24 नवम्बर 2020 के 11.00 बजे कृष्णा के घर गये थे, और उसे बोले कि आपको लक्ष्मी ऑटो डील के मालिक द्वारा बुला रहे है. और यह कहकर वापस दुकान वापस आ गये.


इसके बाद 26 नवम्बर 2020 के करीबन रात्रि 08.00 बजे जब गणेश मिश्रा अपने घर में खाना खाने की तैयारी कर रहा था कि उसी समय कृष्णा, उजल व अन्य व्यक्ति द्वारा एक राय होकर गंदी गंदी मां बहन की गाली गुप्तार करते हुये घर के आंगन से खीचकर बाहर निकालकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ थप्पड तथा डण्डा से मारपीट किये.

मारपीट करने से गणेश मिश्रा के दाहिने पैर के घुटना बांये हाथ के कोहनी में चोट लगा है. घटना को देखकर गणेश मिश्रा की मां तिलोतमा मिश्रा बीच बचाव करने आयी तो उसे भी आरोपीगण द्वारा डण्डा से मारपीट किये जिससे दोनो जांघ में चोट का निशान है दर्द हो रहा है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीगण के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें