news-details

जानिए- एक गाने के लिए कितनी मोटी रकम लेते हैं चर्चित गायक दिलजीत दोसांझ

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का समर्थन करन और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर पलटवार कर सुर्खियों में बने हुए हैं. दिलजीत की पंजाबी इंडस्ट्री और बॉलीवुड तक की जर्नी काफी इंटरेस्टिंग रही हैं. एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने सिंगिंग से अपने करियर की शुरुआत पिछले कुछ सालों में उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की है. लेकिन क्या आप जानते हैं वह एक सॉन्ग और फिल्म के लिए कितनी फीस लेते हैं.

दिलजीत ने 'पटियाला पेग', '5 तारा', 'डू यू नो' और 'लिंबरगिनी' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए. इसके अलावा उन्होंने सरदारजी सरीज, जट एंड जूलियट सीरीज, 'अंबरसरिया' और 'शादा' जैसी सुपरहिट दी है. साल 2019 में फोर्ब्स 100 सेलिब्रिटी में दिलजीत दोसांढ 39वें नंबर थे उनकी कमाई 36.91 करोड़ रुपए की थी. उनका नेट वर्थ 115 करोड़ रुपए का है.

एक सॉन्ग के लिए आठ लाख रुपए

दिलजीत दोसांझ ने उड़ता पंजाब की सक्सेस के बाद अपनी फीस 4 करोड़ रुपए की. इसके अलावा इंजियांज राइंजिंग स्टार का जज बनने के लिए वीकेंड एपिसोड के लिए उनकी फीस 36 लाख 10 हजार रुपए चार्ज की. वहीं, एक यूट्यूब चैनल के मुताबिक दिलजीत दोसांझ एक सॉन्ग के लिए आठ लाख रुपए लेते हैं. सॉन्ग की ये फीस साल 2018 में थी.

पंजाबी फिल्मों के लिए कम फीस

इसके अलावा दिलजीत दोसांझ एबीपी सांझा को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह पंजाबी फिल्मों में काम करने के दौरान बहुत कम फीस लेंगे. उन्होंने कहा कि वह पैसे के लिए काम नहीं करते. अगर वह पैसे के लिए काम करते तो प्रोड्यूसर बनते. साल में कई सारी फिल्में करते हैं. एक फिल्म नहीं करता.




अन्य सम्बंधित खबरें