news-details

महंगी शराब में मिलावट की शिकायत पर आबकारी आयुक्त ने शनिवार को दबिश

पुराना बस स्टैंड के पास स्थित अंगे्रजी शराब दुकान में महंगी शराब में मिलावट की शिकायत पर आबकारी आयुक्त ने शनिवार को दबिश दी। इस दौरान सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी गोवा शराब में पानी मिलाते रंगे हाथों पकड़े गए।

उपायुक्त ने दोनों को पकड़कर कार्रवाई के लिए निरीक्षक के हवाले कर दिया है।

आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर को पुराना बस स्टैंड के पास स्थित शराब दुकान में मिलावटी शराब बिकने की शिकायत मिल रही थी। इस पर उन्होंने शनिवार की दोपहर दुकान में दबिश दी। शराब दुकान का सुपरवाइजर सूर्यप्रकाश सिंह और गार्ड राजकपूर अनंत गोवा शराब में पानी मिला रहे थे।

अधिकारी को देखकर दोनों के हाथ पांव फूल गए। उपायुक्त ने आबकारी निरीक्षक को बुलाकर सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी को सौंप दिया। आबकारी निरीक्षक ने अर्लट कमांडो कंपनी के सुपरवाइजर और निजी कंपनी के सुरक्षाकर्मी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


मिलीभगत से चल रहा था खेल

सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी लंबे समय से शराब में मिलावट कर रहे थे। इसकी शिकायत भी विभाग को मिल रही थी। इसके बाद भी जांच नहीं की गई। इसकी जानकारी होने पर आबकारी उपायुक्त छापा मारने पहुंची थीं। बंद मिले कैमरे

जांच के दौरान पता चला कि सुपरवाइजर और सुरक्षाकर्मी ने शराब दुकान के कैमरों को बंद कर दिया था। आबकारी उपायुक्त ने मामले की जांच का आदेश दिए हैं। मामले में एक आबकारी निरीक्षक की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है।





अन्य सम्बंधित खबरें