news-details

साहू समाज ने किया मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत...शिकायत के बाद भी 1 को अभयदान तो 3 पर तत्काल कार्यवाही क्यों?.. कानून के नजर में इतना पक्षपात समझ से परे...क्या सच हार जाएगा सारंगढ में..

सारंगढ़ रानीसागर में साहू समाज द्वारा साहू धर्मशाला व छात्रावास का निर्माण किया जा रहा हैं! यह निर्माण साहू समाज द्वारा समाज से चन्दा एकत्रित कर किया जा रहा हैं! लेकिन एक कहावत हैं न कि कुछ लोगो को दूसरा का भला होता देख पेट में दर्द हो जाता हैं! ठीक इसी तरह साहू समाज के भव्य भवन का निर्माण होता देख सारंगढ़ के एक कथित पत्रकार भरत अग्रवाल व दो अन्य द्वारा पैसो की मांग की गई! समाज ने कहा हमने कोई गलत नही किया हैं तो आपलोगों को पैसा क्यों दें! कथित पत्रकारों ने पैसा मिलता नही देख, अखबारों में साहू समाज के भवन के खिलाफ भ्रमक खबर प्रकाशित करना शुरू कर दिया! जिससे परेशान साहू समाज ने मामले की शिकायत रायगढ़ एस.पी से की लेकिन एक महिना बीत जाने के बाद भी कथित पत्रकार भरत अग्रवाल व अन्य के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नही होता देख! आक्रोशित साहू समाज ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से करते हुए जल्द कार्यवाही की मांग की

वही अपने समाज के अधिकारी जितेन्द्र खूंटे के खिलाफ हुए दुर्व्यवहार में भी अभी तक कथित पत्रकार भरत अग्रवाल के खिलाफ कार्यवाही नही होने से सतनामी समाज में भी ख़ासा आक्रोश देखा जा रहा हैं! वही सोचने वाली बात यह भी हैं की सारंगढ़ में पिछले दो महीनो के अन्तराल में तीन पत्रकारों के खिलाफ सारंगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराया गया! जिसपर सारंगढ़ थाने में तत्काल अपराध दर्ज कर लिया गया! लेकिन कथित पत्रकार भरत अग्रवाल व् दो अन्य लोगो के खिलाफ साहू समाज पिछले एक महीने से शिकायत पर शिकायत दर्ज करवा रही हैं, लेकिन कथित पत्रकार भरत अग्रवाल पर अभी तक अपराध दर्ज नही किया गया हैं!




अन्य सम्बंधित खबरें