news-details

8वीं पास और ग्रेजुएट के लिए विभिन्न 749 पदों पर भर्तियां, आवेदन करने के लिए जानिए पूरी जानकारी.

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ये नियुक्तियां ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एम्स भोपाल और ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट एम्स गुवाहाटी में होनी हैं।

यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर, लोअर डिवीजन क्लर्क, ऑफिस अटेंडेंट, लैब अटेंडेंट, एनाटॉमी डिसेक्शन, हॉल अटेंडेंट, लैब असिस्टेंट और जूनियर वार्डन के कुल 749 पदों पर वैकेंसी निकली है।

इन पदों पर अप्लाई करने के इच्छुक अभ्यर्थी अंतिम तिथि से पहले आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अथवा https://www.becil.com/careers से  आवेदन कर सकते हैं।


इन पदों पर भर्तियां

पदनाम                            संख्या  

  1. नॉन फैकल्टी ग्रुप सी-        479 पोस्ट
  2. नॉन फैकल्टी ग्रुप बी-       250 पोस्ट
  3. प्रोगाम असिस्टेंट-              1 पोस्ट
  4. डाटा एंट्री ऑपरेटर-           3 पोस्ट
  5. ऑफिस अटेंडेंट, एमटीएस-  3 पोस्ट
  6. एलडीसी-                          2 पोस्ट
  7. लेब्रोरेटरी असिस्टेंट-          4 पोस्ट
  8. लैब अटेंडेंट-                   3 पोस्ट
  9. हॉल अटेंडेंट-                 2 पोस्ट
  10. जेआर वार्डन-                 4 पोस्ट

अंतिम तिथि

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट एम्स भोपाल में निकली भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 26 दिसंबर 2020 है, वहीं एम्स गुवाहाटी में अप्लाई करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर 2020 है।

योग्यता

प्रोग्राम असिस्टेंट के पदों पर अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए, वहीं डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास होना चाहिए। इसी तरह ऑफिस अटेंडेंट, एमटीएस के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को 8 वीं पास होना चाहिए।




अन्य सम्बंधित खबरें