news-details

थानेदार साहब की बिदाई में भरपूर छलका जाम, आम जनता को बिन मास्क अंदर करने वाली पुलिस कर्मियों ने उड़ाया कोरोनकाल का मजाक...फिर पुलिस कर्मी द्वारा एक नागरिक को दिया गया माँ-बहन की अश्लील गाली, मारा गया पत्थर..सोचिए कैसे गुजरा होगा इनका कार्यकाल..देखिए एक झलक.....

सारंगढ़ के श्री ओम होटल में रविवार को सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक की विदाई पार्टी के मौके पर देर रात तक डीजे धुन पर नाच गाना किया जा रहा था! इस बीच एक स्थानीय युवक कार्यक्रम को अपने घर की छत से फेसबुक में लाइव दिखा रहा था! इसकी जानकारी पार्टी में शामिल लोगों को हुई तो मना किया इसी दौरान सारंगढ़ थाना में पदस्थ एक आरक्षक ने गाली गलौच भी किया जो लाइव प्रसारण में स्पष्ट सुनाई दे रहा है युवक को नीचे उतरने को बोला जा रहा था वहीं उपस्थित लोगों में से किसी ने पत्थर भी मारे।

पुलिस कार्यक्रम बताकर कोरोना महामारी के रोकथाम एवं बचाव हेतु केंद्र एवं राज्य शासन के निर्देशों की अनदेखी कर मदहोश होकर नाच गा रहे इन जिम्मेदार लोगों को फेसबुक लाइव होने पर नियम उल्लघंन का डर सता रहा था! या फिर इन पुलिसकर्मियों को नागवार गुजरा जो राजा गुप्ता पर पुलिसिया धौस दिखाते हुए माँ बहन की गाली गलौच कर पत्थर बाजी किये!उस दौरान राजा गुप्ता के घर में उनका पूरा परिवार था! सभी पुलिस कर्मियों द्वारा दी जा रही गाली गलौज व धमकी से सहमे हुए थे, बार बार राजा गुप्ता को घर के छत से निचे आने की धमकी दी जा रही थी, उसके मोबाईल को छिनने तोड़ने की धमकी दी जा रही थी! 

वही आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकलकर बालकनी से झांककर पूरे वाक्या को देखते रहे कई ने गाली गुफ्तार का विरोध किया! लेकिन पार्टी में मदहोश हो चुके आरक्षक लवकुमार साय ने राजा गुप्ता को पुलिस वालों की पार्टी है कहते हुए अभद्र गाली देता रहा। जिससे जनमानस में पुलिसकर्मियों के इस प्रकार की कृत्य की निंदा की जा रही है। अगर यही पार्टी किसी आम आदमी की होती तो यही पुलिसकर्मी उन्हें समझाने पहुँच जाते और नही समझने पर जेल की हवा खिला देने की धमकी भी दे डालते पर यह पार्टी तो थाना प्रभारी की थी और मजाल हैं नियम कानून की जो इनके पास से गुजर जाये! फिलहाल थाना प्रभारी के विदाई पार्टी का वीडियो शोसल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं! अब देखना ये लाजमी होगा की नशे में धुत होकर गाली गलौज व पत्थर फेंकने वाले पुलिसकर्मियों पर अनुशासन प्रिय रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह इस पर क्या कार्यवाही करते हैं यह आने वाला समय ही बतायेगा।

वीडियों में अश्लील और बहुत गंदे शब्दों का इस्तेमाल है इसलिए विडियो हमारे पास सुरक्षित है.




अन्य सम्बंधित खबरें