news-details

विश्व के सबसे लोकप्रिय खेल का भारी दर्शकों की उपस्थिति में सारंगढ़ में हुवा शुभारंभ...टीम रायगढ़ ने जीता उद्घाटन मैच....

विश्व का सबसे लोकप्रिय खेल का तमगा हासिल किए फुटबाल के दीवाने पूरी दुनिया में मौजूद हैं, तो भला सारंगढ़ इससे कैसे अछूता रह सकता है...अपने खेल और खिलाडियों की पहली पसंद सारंगढ अंचल में हर खेल के प्रति दीवानगी अपनी चरम पर रहती है। कब तलक दशकों से कई खेल के खिलाड़ी सारंगढ़ में शिरकत करते आये हैं और सारंगढ़ की मेजबानी से अभिभूत होकर प्रत्येक वर्ष सहर्ष सारंगढ़ आने में आतुर रहते हैं।

खेल प्रतियोगिता के इसी कड़ी में अन्तर्राज्यीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन सारंगढ़ में आयोजन किया गया है जिसमे , आज पहला मैच सारंगढ़ और रायगढ़ के बीच खेला गया था। मैच में रायगढ़ की टीम ने सारंगढ को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया है। सारंगढ़ मे इस वर्ष अन्तर्राज्यीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों के लिए बहुत ही खुशखबरी की बात है कि सारंगढ़ क्षेत्र में अन्तर्राज्यीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें प्रथम स्थान आने वाले टिम को 21000/- और द्वितीय स्थान प्राप्त करनेवाले टीम को 11000/- रुपये से सम्मानित किया जायेगा। वहीं फुटबॉल प्रतियोगिता खेलभांटा मौदान में खेला जा रहा है जिसमें फुटबॉल टीम को प्रवेश शुल्क मात्र 1000/- रुपये निर्धारित किया गया है ।

आज सारंगढ़ खेल मैदान में ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमती मंजू मालाकार के द्वारा खेल को सम्पन्न किया गया ,साथ ही खेल मैदान में उपस्थित अतिथि जनपद सदस्य नरेश चौहान ,जिला पंचायत सदस्य तुलसी विजय बसंत ,जिला पंचायत सदस्य अनिका विनोद भारद्वाज, भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित तिवारी ,मोती पटेल ,संजय दुबे ,विष्णु चंद्रा,रामनाथ सिदार,गोल्डी नायक,साथ ही आयोजित फुटबॉल मैच का अध्यक्ष संतोष महंत,अश्वनी चंद्रा, कमल यादव ,एवं मीडिया से साथीगण उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें