news-details

कोसीर पुलिस ने अवैध परिवहन करते खैर लकड़ी सहित ट्रैक्टर किया जप्त... बिना कागजात के किया जा रहा था परिवहन...

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर संपूर्ण जिले में संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की धरपकड़ के लिए विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है । सारंगढ़ अनुविभाग में एसडीओपी सारंगढ़  जितेंद्र खूंटे के मार्गदर्शन पर थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा क्षेत्र के प्रमुख चौक चौराहों के अतिरिक्त अवैध धान, मादक पदार्थों के परिवहन को देखते हुए स्टाफ की तैनाती आऊटर चेक पोस्ट पर भी की गई है ।

थाना प्रभारी कोसीर निरीक्षक रूपनारायण साय द्वारा जांच/निगरानी को और सुदृढ़ करते हुए सरहदी जिलों को जोड़ रही गांवों के पगडंडी मार्गो पर भी मुखबिर एवं स्टाफ को निगाह रखने निर्देशित किया गया है कि इस कड़ी चौक चौबंद व्यवस्था के बीच सरसींवा थाना क्षेत्र से एक लकड़ी व्यापारी ट्रैक्टर से कोसीर के ग्राम गोपालभवना लकड़ी लाने भेजा गया था । ट्रैक्टर स्वामी/चालक कोसीर अंतर्गत ग्राम गोपालभवना से खैर की कच्ची लकड़ियां ट्रेक्टर में लोड कर चोरी-छिपे सरसीवा जाने की फिराक में था जिसे कोसीर स्टाफ आज दिनांक 24.12.2020 के सुबह करीब 11.00 बजे ग्राम ढगलिया रोड़ में पकड़े ।

ट्रेक्टर का चालक बोधराम रत्नाकर पिता बलदीराम रत्नाकार उम्र 28 साल निवासी मुड़पार थाना सरसिंवा जिला बलौदाबाजार बताया कि सरसिवा का लकड़ी व्यापारी कोसीर ट्रेक्टर में लकड़ी लेने भेजा था जिस पर अपनी ट्रेक्टर में गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर लकड़ी लेने कोसीर आया था, लकड़ियां पहले से कटी हुई थी जिसे लोड़कर सरसींवा लेकर जा रहा था, लकड़ी परिवहन करने के संबंध में कोई कागजात नहीं हैं । थाना प्रभारी द्वारा धारा 102 CrPC के तहत कार्यवाही कर क्षेत्रीय वनमंडल अधिकारी, सारंगढ़ को कच्ची लकड़ी का अवैध परिवहन सूचना देकर जप्त लकड़ियां व ट्रेक्टर वन विभाग के सुपुर्द किया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें