news-details

खल्लारी : शाल के अंदर धारदार टंगिया छिपाकर किया हमला.

थाना खल्लारी अंतर्गत ग्राम खट्टी में गाली देने से मना करने की बात को लेकर टंगिया से हमला करने वाले पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि कुंदन पटेल 1 जनवरी 2021 के शाम 7.00 बजे करीब गांव में उसके घर के पास शांति चौक पटेल समाज के चबुतरा में बैठकर उसके गांव के पवन पटेल, मनोरंजन पटेल, हनीफ खान, पुनारद साहू के साथ लुडो गेम खेल रहा था.

खेल के दौरान पवन पटेल जोर-जोर से गंदी-गंदी गालियां बक रहा था जो सुनने में अच्छा नहीं लगने पर कुंदन पटेल के पापा किसन पटेल ने पवन पटेल को गंदी-गंदी गालियां देने से मना कर समझाया फिर शांति से खेलो कहा.

जिसपर पवन पटेल किसन को जोर-जोर से चिल्लाते हुए तु बोलने वाला कौन होता है कहकर मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देने लगा. लडाई झगडा की आवाज सुनकर पवन पटेल का बड़ा पापा मोहन पटेल और कुंदन पटेल का बड़ा पापा अमृत लाल पटेल और गांव के कुछ लोग इकट्ठा हो गये.

जहाँ पवन पटेल का बड़ा पापा मोहन पटेल कुंदन पटेल के पापा किसन पटेल के गाल में एक झापड मारा और बोला कि पवन से बहस करने की तेरी हिम्मत कैसी हुई, और कुंदन पटेल के पापा के साथ पवन और मोहन धक्का मुक्की करने लगे तब गांव वाले बीच बचाव किये.


इसके बाद कुंदन पटेल के पापा किसन पटेल और उसके मोहल्ले के नारायण साहू, परमेश्वर साहू,श्रवण साहू, हनीफ खान और कुछ लोग वही चौक में बैठे थे कि तभी रात्रि लगभग 7.30 बजे मोहन पटेल अपने घर से शाल ओढकर शाल के अंदर धारदार टंगिया छिपाकर कुंदन पटेल के पापा किसन पटेल के पास आया और आज तुझे जान से मार ही डालुंगा कहकर उसके पापा किसन का मर्डर करने के लिये सिर में धारदार टंगिया से वार कर दिया और मोहन पटेल जैसे ही दोबारा उसके पापा के सिर पर वार करने वाला हुआ तभी परमेश्वर साहू व नारायण साहू बचाव करते हुए मोहन पटेल से बल पूर्वक टंगिया को छीन लिये.

बताया गया यदि परमेश्वर साहू, नारायण साहू मिलकर मोहन पटेल से टंगिया न छुडाते तो वह उसके पापा को टंगिया से मारकर जान से ख़त्म कर देता.

घटना के बाद खल्लारी पुलिस गांव पहुंची तो मोहन पटेल गांव छोडकर भाग चूका था, जिसपर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें