news-details

पिथौरा : कार ने मोटरसायकल को सामने से मारी ठोकर, मामला दर्ज.

पिथौरा थाना अंतर्गत काठी ढाबा पुलिया के पास कार द्वारा मोटरसायकल को सामने से ठोकर मारने पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि ललित पटेल प्लास्टिक कुर्सी बेंचने का काम करता है. जो 1 जनवरी 2021 को ललित पटेल अपने भांजे छोटू पटेल के साथ अपने मोटरसायकल TVS STAR में कुर्सी बांधकर हटा से कुर्सी बेंचने के लिये उडीसा राज्य तरफ गया था.

जहां से कुर्सी बेंचकर 02 जनवरी 2021 को अपने भांजा छोटू पटेल के साथ अपने मोटरसायकल TVS STAR ग्राम सोहेला (उडीसा) से अपने घर हटा (म.प्र.) जाने के लिये सुबह से निकला था तो पिथौरा कस्बा नेशनल हाइवे 53 काठी ढाबा के पहले पुलिया के पास सामने रायपुर तरफ से गलत साइड में आ रही कार सिल्वर कलर के चालक ने अपने कार को तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाकर उनके मोटरसायकल को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेण्ट कर दिया. जिससे उसके दाहिने पैर एवं दाहिने हाथ तथा पीछे बैठे उसके भांजे छोटू के दाहिने पैर में काफी चोंट आयी.

एक्सीडेण्ट के बाद आने जाने वाले पुलिस वालों ने उन्हें पिथौरा अस्पताल लाकर भर्ती किया मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें