news-details

बस और बाइक की टक्कर से दो की मौत.

पिथौरा से बया मार्ग में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक ग्राम किशनपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना दोपहर 3 बजे के आसपास पिथौरा शहर से 10 किमी दूर कुरकुटी बैरियर के पास हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को कुरकुटी बैरियर के पास बया की ओर से आ रही बाइक और पिथौरा से बया की ओर जा रही बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को 108 वाहन की मदद से पिथौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां किशनपुर निवासी गोकुल बरिहा पिता विष्णु बरिहा 52 वर्ष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल किशनपुर निवासी श्रीपत बरिहा पिता पैतराम बरिहा 28 वर्ष को प्राथमिक उपचार पश्चात रायपुर रेफर किया गया। उसे रायपुर ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन उसने भी अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। बहरहाल पिथौरा पुलिस ने घटना स्थल बयां चौकी क्षेत्र होने के कारण उपरोक्त मामले को लेकर जीरो में मामला पंजीबद्ध किया है।

मृतक के परिजनों एवं प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति शराब पीने के लिए बाइक से बया गए थे। दोनों वहां से शराब का सेवन कर वापस किशनपुर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक और गिधौरी से पिथौरा चलने वाली बस क्रमांक सीजी 10 जी 1142 की कुरकुटी बेरियर के पास जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक चालक तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था। बाइक श्रीपत चला रहा था था और बस को सामने देख वह बाइक संभाल नहीं पाया और सामने से आ रही बस में जा घुसा।




अन्य सम्बंधित खबरें