news-details

मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने टंगिया मारकर पति की हत्या, तीनों बच्चों को लेकर कुएं में कूदी, फिर…

पेण्ड्रा थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय महिला ने अपने घर में सो रहे अपने पति की टांगिया मार कर हत्या कर दी. उसके बाद वह अपने 3 बच्चियों के साथ खुद भी कुएं में कूद गई. चिखने-चिल्लाने की आवाज पर पहुंचे लोगों ने बच्चों के साथ महिला को निकाला.


मिली जानकारी के अनुसार यह मामला आमाडांडा के डोंगरापारा का है। यहां रहने वाले अनुरूप सिंह पैकरा अपनी पत्नी विद्या और तीन बच्चों के साथ रहता है। विद्या की दिमागी हालत ठीक नहीं है। घटना बीती रात की है जब अनुरूप अपने बच्चों के साथ सो गया। सुबह पत्नी ने सबसे पहले टंगिया मारकर अपने पति की हत्या कर दी और उसके बाद अपने तीनों बच्चों को लेकर गांव के कुंए में कूद गई।

ग्रामीणों ने कुएं से कुछ आवाजें सुनी तब उन्हें बच्चों की आवाजें आयी। गांव वालों ने रस्सी की मदद लेकर बच्चों और महिला को कुएं से निकाला। उन्हें राहत देने के लिए संजीवनी एक्सप्रेस बुलाई गयी। तीनों बच्चे ईशा पैकरा (3 साल), कृति पैकरा (डेढ़ साल) और तनु पैकरा का इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले में पेण्ड्रा पुलिस ने विद्या पैकरा को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।




अन्य सम्बंधित खबरें