news-details

200 किलोग्राम गांजा के साथ इनोवा कार जप्त..पुलिस देख गाड़ी छोड़ भागे तस्कर..

गौरेला पुलिस द्वारा गांजा की तस्करी करते वाहन व गांजा को जप्त किया गया है हालांकि पुलिस को देख आरोपी गाड़ी को छोड़ भागे जिसे पकड़ने में पुलिस असफल रही। मिली जानकारी अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की एक सफेद कलर की इनोवा कार CG-07 M 8026 केंदा की ओर से गौरेला तरफ आ रही है। उसमें बैठे लोगों की गतिविधियां संदिग्ध है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला के द्वारा त्वरित रूप से टीम तैयार कर घेरा बंदी हेतु जोगीसार तिराहा की ओर जा रहे थे साथ ही रास्ते मे सामने की ओर से आते हुए वाहनों को रोक-रोक कर चेक कर आगे बढ़ रहे थे इसी दौरान बनझोरका के पास विपरीत दिशा से आ रही एक वाहन को रुकवाए जो वहां पर ना रुक कर तेजी से भागा पीछा करने पर खोडरी जंगल के पास पहुंच कर गाड़ी छोड़कर उसमें बैठे लोग जंगल की ओर भाग गए जिनका पता तलाश किए पर रात्रि होने से पता नहीं चला।

वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में 200 किलोग्राम गांजा पैकेटों में खाकी टेप में चिपका हुआ मिला जो मौके पर ही वैधानिक कार्यवाही उपरांत थाना गौरेला में अपराध धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में 200 किलोग्राम गांजा कीमती 14,00,000 लाख एवं एक इनोवा कीमती 10,00,000 लाख रुपये कुल कीमती 24,00,000 लाख रुपये का जप्त कर वाहन इनोवा कार CG-07 M 8026 के चालक के विरुद्ध कायम कर जांच विवेचना की जा रही है। वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर व इंजन चेसिस नंबर से वाहन मालिक का पता कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। विदित हो कि जिला गठन के पश्चात जीपीएम पुलिस के द्वारा अभी तक की कार्यवाही में सबसे बड़ी जप्ती कार्यवाही है।




अन्य सम्बंधित खबरें