news-details

मुख़बिर के सूचना मिलने पर..... पुलिस की कार्यवाही...25 किलो गांजा के साथ दो आरोपी की गिरफ्तारी....

गौरेला पुलिस ने नाकेबंदी कर 25 किलो गांजा जब्त किया है. गांजा के साथ दो आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. वहीं मौके पर एक कार की भी जब्ती की गई है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. दरअसल, गौरेला एएसपी संजय महादेवा को मंगलवार रात को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद कलर की वैगन आर कार CG04 -HA- 8960 जो खोडरी कि ओर से गौरेला की तरफ आ रही है. जिसमें गांजा परिवहन किया जा रहा है. इस सूचना के बाद आरोपी की घेराबंदी के लिए थाना गौरेला की टीम द्वारा बाय पास रोड व अन्य रास्तों में नाकाबंदी किया गया.

सधवानी सारबहरा की ओर से एक वैगन आर नाकाबंदी पॉइंट पर आई, जिसे रुकवाने पर नहीं रुककर तेजी से ओवर ब्रिज की ओर भागी, जिसे पीछा कर रुकवाया गया. जिसमें एक महिला और एक पुरूष थे. वहां पर गाड़ी के भीतर ऊपरी तौर पर तलाशी में कोई मादक पदार्थ नहीं मिला, लेकिन मुखबिर की सूचना विश्वस्त थी जो पीछे वाली सीट के नीचे खुलवाकर देखा गया, जहां पर गांजा पैकेटों में भरा हुआ था. इसी प्रकार चारों गेट व पीछे का दरवाजा को खोलकर देखा गया, उसमें भी पैकेटों में गांजा भरा मिला. कुल 40 पैकेटों में 25 किलोग्राम गांजा कीमती 1 लाख 75 हजार तथा 1 वैगन आर कार कीमती 2 लाख कुल कीमती 3 लाख 75 हजार जब्त किया गया.


वहीं थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी हरि सिंह अगरिया (30) निवासी गांगपुर एवं पिंकी राठौर (36) निवासी लालपुर को गिरफ्तार किया गया. गौरतलब है कि गिरफ्तार महिला पिंकी राठौर कुख्यात गांजा तस्करों में शामिल रही है. बिलासपुर के तोरवा थाने और जीआरपी बिलासपुर के द्वारा भी इस महिला को गांजा तस्करी करते हुए रेंज हाथ पकड़ा गया है और जेल भी जा चुकी है.






ad

ad

loading...