news-details

कोमाखान : दो अज्ञात व्यक्तियों ने राड से हमला कर पहुचाया चोंट मामला दर्ज.

थाना कोमाखान अंतर्गत ग्राम कुलिया के पुलिया के पास दो अज्ञात व्यक्तियों ने राड से हमला कर पहुचाया चोंट मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि सहदेव पटेल 12 जनवरी 2021 को शाम 04:30-05:00 बजे के बीच अपने गांव के छबिलाल नेताम के साथ कोमाखान के जिला सहकारी बैंक पैसा निकालने आये थे । पैसा निकालने के बाद वह अपने पुत्र वेदप्रकाश पटेल के हांथो पैसा को घर भेजवा दिया । उन लोग शराब पीने के लिये कोमाखान शराब भट्ठी गये शराब पीने के बाद रात्रि करीबन 08:00 बजे के आसपास अपने गांव बकमा मोटर सायकल से जा रहे थे । मोटर सायकल को छबिलाल नेताम चला रहा था वह पीछे बैठा था । ग्राम कुलिया के पुलिया के पास पहुंचे थे कि सामने से एक मोटर सायकल में दो व्यक्ति आ रहे थे जो अपने मोटर सायकल के लाईट को अपर डिपर बार बार देने पर उन लोग अपना मोटर सायकल धीरे किये उन लोगों को रूकने का ईशारा करने पर उनके रूकते ही अपना मोटर सायकल को रोक कर पीछे बैठा व्यक्ति राड लेकर उतरा और एकाएक हमला कर दिया जिससे उसके सिर में चोंट लगा तथा उसके साथी छबिलाल नेताम के भी सिर में राड से हमला करने पर चोंट लगा है । हमला करने वाले दोनों अज्ञात व्यक्ति अपने चेहरे पर गमछा बांधा हुआ था । जिस कारण उन दोनों व्यक्ति को नही पहचान पाये । हमला करने वाले व्यक्ति हमला करने के समय शिवचरण पटेल से पंगा लेता है कहकर अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा था । अंधेरा होने एवं चेहरा में नकाब बांधे होने के कारण हमलावर दोनों व्यक्ति को उन लोग नही पहचान पाये हैं ।



घटना की सूचना अपने परिवार वालों को देने पर रात में थाना कोमाखान आकर ईलाज कराने CHC बागबाहरा लेकर गये । रात्रि होने के कारण वे अपने परिवार के साथ घर चले गये ।

आज से 15 दिन पूर्व शिवचरण पटेल से जमीन विवाद होने के कारण जमीन का सीमांकन कराया गया था लेकिन शिवचरण पटेल सीमांकन के दौरान चिन्हांकित किये गये निशान को नही मान रहा था जिस कारण 12 जनवरी 2021 के सुबह 07:00 बजे बुलाने पर यह निशान नही है दूसरा निशान है कहकर, नही छोड़ने की बात बोलकर चला गया ।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों अज्ञात व्यक्तियो के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है. :

 





अन्य सम्बंधित खबरें