news-details

एक ऐसा चोर जो करता था सिर्फ स्कूटी की चोरी...जंगल मे छिपाकर बेचने की फिराक में घूमते पुलिस ने पकड़ा...

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष सिंह के दिशा निर्देशन पर सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत चोरी, लूट के आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है जिससे पिछले 2 दिनों से बाइक चोरी के मामले उजागर हो रहे हैं । कोतवाली, जूटमिल के साथ ही सारंगढ़ स्टाफ द्वारा डभरा थाना क्षेत्र के शातिर बाइक चोर को पकड़ा गया है । थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक गौरी शंकर दुबे को सूचना मिली थी कि संदेही खगेश पटेल निवासी डबरा लगातार सारंगढ़ क्षेत्र में देखा जा रहा है जिस पर टी.आई. सारंगढ़ द्वारा अपना स्टॉफ खगेश पटेल पर निगरानी के लिए तैनात किए ।

आज दिनांक 13.01.2021 को खगेश पटेल स्टाफ द्वारा एक स्कूटी लेकर बेचने की फिराक में ग्राम मकरी में घूमते देखे जिसे पकड़कर थाना लाया गया । कड़ी पूछताछ में खगेश पटेल द्वारा अपने पास रखी स्कूटी को प्रतापगंज सारंगढ़ से चोरी करना बताया । साथ ही प्रतापगंज सारंगढ़ से ही एक और स्कूटी की चोरी कर उसे मकरी के जंगल में छिपाकर रखना बताया । आरोपी द्वारा सारंगढ़ से 02 स्कुटी के अतिरिक्त रायगढ़ शहर से 05 स्कूटी की चोरी कर अपने घर बगरलाई डबरा में छुपा कर रखना बताया जिसे स्टाफ द्वारा बरामद किया गया है ।

आरोपी से जप्त 07 स्कूटी की कुल कीमत करीब ₹3,00,000 है । आरोपी से जप्त दो स्कूटी को थाना सारंगढ़ के अपराध क्रमांक 18 एवं 24/2021 धारा 379 IPC में जप्त किया गया है जबकि अन्य 05 स्कूटी को धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC के तहत जप्त कर आरोपी खगेश पटेल पिता साहेबराम लाल पटेल उम्र 25 साल निवासी बगरलाई थाना डबरा जिला जांजगीर चांपा को हिरासत में गया है । उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक गौरी शंकर दुबे, उप निरीक्षक के.के. पटेल, प्रधान आरक्षक टीकाराम खटकर, जगदीश जयसवाल, आरक्षक पुष्पेंद्र जटवार, जय राम साहू, विमल जांगड़े, विकास पटेल एवं स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही है ।

आरोपी से जप्त वाहनों में एक होंडा एक्टिवा सीजी 04 एम.जी- 8412 में नम्बर है तथा तीन एक्टिवा, हिरो मेस्ट्रो, हिरो प्लेजर एवं हिरो डेब्यूट स्कुटी में नम्बर प्लेट नहीं है । चेचिस नम्बर, इंजन नम्बर के जरिये वाहन स्वामियों का पता लगाया जा रहा है ।




अन्य सम्बंधित खबरें