news-details

कोमाखान : अज्ञात ब्यक्तियों को रास्ता बताना पड़ा महंगा, लूट लिए 49 हजार रुपये.

कोमाखान थाना अंतर्गत धौराभाठा और टेंगराही के बीच जंगल में अज्ञात ब्यक्तियों के द्वारा 49000/- रूपये लूट कर ले जाने पर मामला दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार 15 जनवरी 2021 को आवेदक परमानंद साहू पिता रमेशर साहू उम्र 50 वर्ष, टेंगराही चौकी टुहलू थाना कोमाखान, जिला सहकारी बैंक कोमाखान पैसा निकालने आया था.


जहाँ से वह 49000/- रूपये निकालकर अपने पैंट के दाहिने जेब में रखकर दोपहर 02:00 से 02:30 बजे के बीच बैंक से अपने घर टेंगराही मोटर सायकल से जा रहा था. इसी दौरान धौराभाठा मोंड के पास 02 मोटर सायकल में सवार अज्ञात ब्यक्ति आवेदक परमानंद साहू को छुरा जाने का रास्ता पूछ. जिसे परमानंद ने रास्ता बताया तब वे लोग उसे तुम कहां जाओगे कहकर पूछने पर वह टेंगराही जाऊंगा बोला. और वे लोग उसके साथ कुछ दूर चलने के पश्चात आगे बढ़ गये.

इसके बाद धौराभाठा और टेंगराही के बीच जंगल में चढ़ाई के पास उसे रोककर उसके मोटर सायकल के चाबी को निकाल कर एक आदमी आवेदक परमानंद दोनो हाथ को पकड़ा तथा एक आदमी उसके मुंह को दबा दिया. तथा शेष ब्यक्ति उसके पैंट के जेब में रखे 49000/- रूपये को लूट कर ले गये. मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ब्यक्तियों के विरूद्ध धारा 392 भादवि. का अपराध घटित करना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.






अन्य सम्बंधित खबरें