news-details

बागबाहरा : गांव में जमा रूपयों पैसों के संबंध में रखी गयी थी मीटिंग, हिसाब दो कहकर भरी पंचायत में चप्पल से की मारपीट.

थाना बागबाहरा अंतर्गत ग्राम खाड़ादरहा में हिसाब दो कहकर भरी पंचायत में जान सहित मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का व चप्पल से मारपीट करने पर मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि हेमराम संवरा ग्राम खाड़ादरहा में रहता, जिसके पास ग्राम पंचायत खाड़ादरहा की गांवकारी का पैसा करीबन 50,000/ रूपये था. जिसे वह जरूरतमंदों को पंचो के कहने पर वितरण कर चुंका है.


 


लेकिन 17 जनवरी 2021 को गांव में जमा रूपयों पैसों के संबंध में गांवकारी मिटींग रखा गया, जहाँ रूपये पैसों के संबंध में हिसाब किताब कद बीच करीबन 10:00 बजे गांव का छन्नू पटेल पिता केवल पटेल हेमराम संवरा को तुम्हारे पास 50,000/ रूपये नही 1,50,000/रूपये है. जिसका हिसाब दो कहकर उसे भरी पंचायत में मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार कर जान सहित मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का व दाहिने पैर का चप्पल निकाल कर तुम्हारे मुंह में मारूंगा कहकर मुंह, सिर में चप्पल से मारपीट किया.

पुलिस ने बताया कि मुंह मे चप्पल लगने से हेमराम का ऊपर का एक दांत हिलने लगा तथा खून निकलने लगा, बायें हथेली के पृष्ठ भाग में सूजन हो गया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें