news-details

24 जनवरी को सारंगढ़ के नंदेली में होगा भजन मेला,प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के साथ मंच साझा करेंगे मोहन सुंदरानी

रायगढ़ जिले के सारंगढ़ ब्लाक में आने वाली गांव नंदेली में रामनवमी भजन मेला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विशेष रुप से मेले का आधार की ओर आगे बढ़ता जाता है। मेले में रंग रूप चकाचक,सजावटी रंग बिरंगे सामान झूला, खाने एवम शॉपिंग के साथ सभी प्रकार के सामान उपलब्ध होते हैं।इस वर्ष 24 जनवरी को मेले का आयोजन किया जा रहा है जो 3 दिनों तक लगातार आयोजित रहेगा इस आयोजन को लेकर विशेष तैयारी पूरी की जा चुकी है 24 जनवरी को लगभग 12 बजे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगमन हो रहा है। 

साथ ही छालीवुड इंडस्ट्री में एक अमिट नाम छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के पितामह कहे जाने वाले मोहन सुंदरानी भी शिरकत करेंगे! दो दिग्गजों का मंच में एक साथ होना आमजन में एक अलग ही संदेश देखा जा रहा है!

बहुमुखी प्रतिभा सम्मान बेहद जरूरी है, जिस पर प्रदेश के मुख्य लगातार आगे बढ़ रहे हैं- मोहन सुंदरानी

छत्तीसगढ़ फिल्म जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले मोहन सुंदरानी ने कहा है कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की संस्कृति को बढ़ाने के लिए निरंतर कार्यरत हैं प्रदेश में कला एवं कलाकार को सम्मान दिलाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं आने वाले दिनों में कई आशा एवं अपेक्षाओं का गढ़ बनता जाएगा छत्तीसगढ़,इसी का कामना करता हूं! और यह भजन मेला काफी दिनों से मैं इंतजार कर रहा था जो मेरे लिए और पूरे छत्तीसगढ़ फ़िल्म जगत के लिए सुखद अनुभव होगा!




अन्य सम्बंधित खबरें