news-details

लोकप्रिय युवा नेता नरेश चौहान बने राजस्व सारंगढ के विधायक प्रतिनिधि...

सारंगढ़ अंचल के ग्राम बोरीदा के नरेश चौहान को संगठन के प्रति समर्पण को देखते हुवे विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने राजस्व सारंगढ़ हेतु अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

नरेश चौहान वर्तमान में जनपद सदस्य क्षेत्र क्रमांक-12 के बीडीसी हैं। छात्र राजनीति से सक्रिय रहे नरेश चौहान ने आम जनता के बात को प्रशासन तक पहुंचाने के लिए पत्रकारिता से जनसेवा शुरू की थी।

नरेश चौहान को प्रतिनिधित्व देने के पीछे उनका युवाओं औऱ बुजुर्गों के मध्य लोकप्रियता है।

गरीब परिवार में एक छोटे से गांव बोरीदा में जन्मे नरेश चौहान अपने छात्र जीवन से ही लोगों की समस्या को उच्च अधिकारी तक और जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाने में माहिर थे। इनकी क्षेत्र में इनकी लोकप्रियता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब आज के दौर में बिना धन खर्च किये एक पंच बनना भी मुश्किल है उस दौर में आज बिना किसी पैतृक पूंजी के महज अपने मिलनसार और जनता के हमदर्द के रूप में पहचान स्थापित कर बीडीसी पद में जीत हासिल करने में सफलता प्राप्त किये।


कोंग्रेस पार्टी में उनके समर्पण और युवाओं में बढ़ती लोकप्रियता से प्रभावित होकर अब तक कि सबसे लोकप्रिय विधायक कहे जाने वाली उत्तरी गनपत जांगड़े ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाया है जिससे युवाओं और बुजुर्गों में काफी हर्ष का माहौल व्याप्त है। और निश्चित ही नरेश के प्रतिनिधि बनने से वर्तमान विधायक की लोकप्रियता में बढोत्तरी होगी और युवाओं में पार्टी के प्रति झुकाव निश्चित जान पड़ती है।

नरेश चौहान के विधायक प्रतिनिधि बनने पर पत्रकार विरादरी में हर्ष का माहौल है क्योंकि भले ही आज वो जननेता हैं परंतु उनकी मुख्य पहचान निर्भीक पत्रकार की रही है और पत्रकारों के हित में हमेशा साथ खड़े रहने वालों में गिनती आती है।




अन्य सम्बंधित खबरें