news-details

अपने ही परिवार को किया खत्म..राजधानी में दिल दहलाने वाले दो क़त्ल...पति ही निकला हत्यारा

रायपुर राजधानी में एक बार फिर से मौत और अपराध के आंकड़े आसमान छूते जा रहे है,दो साल पहले ही हुई थी शादी और फिर पति ने ही कर दी अपनी मासूम बेटी और पत्नी की हत्या..आखिर क्या थी वजह?? मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र के फ्राम जोरा का है कल देर रात आरोपी युवक 20 वर्षीय विक्की यादव ने अपनी पत्नी 19 वर्षीय रोमा यादव का चाकू से गला रेंत उसे मौत के घाट उतारा व उसकी 1 वर्षीय मासूम बेटी को ट्रेन पटरी पर फेंक दिया जिसके बाद ट्रैन से काटकर उसकी भी मृत्यु हो गयी। मासूम का शव मंदिर हसौद थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है। वारदातों से राजधानीवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ हैl घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर रेल पटरी पर महज एक साल के मासूम की लाश बरामद हुई, पुलिस के मुताबिक आरोपी 20 वर्षीय विक्की यादव ने अपनी प्रेमिका 19 वर्षीय रोमा यादव की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और एक साल की मासूम बेटी को मंदिर हसोद इलाके में ट्रेन की पटरी पर फेंक दिया, जिसके बाद ट्रेन से कटकर उसकी भी मौत हो गई।

मासूम बच्ची का शव मंदिर हसौद थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है।आरोपी युवक पर रोमा यादव ने दो साल पहले दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। इस मामले में युवक को जेल भी हुई थी। जेल से छूटने के बाद भी दोनों आपस मे मिलते थे। इस दौरान वह गर्भवती भी हुई और एक बेटी को जन्म दिया।

शुक्रवार रात ही मृतिका रोमा यादव विक्की से मिलने जोरा आई थी। जेल जाने की बात को लेकर विक्की का रोमा से विवाद हुआ था। इसके बाद विक्की ने पत्नी फिर बेटी की हत्या कर दी। जोरा में कृषि मेला मैदान के पीछे दोपहर के समय मैदान में एक महिला और मंदिर हसोद इलाके में बच्ची का शव वहां से गुजर रहे लोगो ने देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची।

शव को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे आरोपी ने पहले महिला से विवाद किया, उसके बाद चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। महिला की हत्या के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को रेलवे ट्रेक में फेंक दिया। ट्रेन की चपेट में आने के बाद बच्ची के दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने महिला और बच्चे का शव बरामद कर लिया है।पुलिस ने आरोपित हत्यारे को गिरफ़्तार कर उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है




अन्य सम्बंधित खबरें