news-details

अंतरराज्यीय टैलेंट हंट डांस प्रतियोगिता 7 फ़रवरी को लेन्ध्रा (छोटे) में होगा सम्पन्न...

छत्तीसगढ़ राज्य के अंर्तगत आने वाले सभी नृत्य प्रेमी ले सकेंगे भाग.. 

सारंगढ़- सारंगढ़ से कोसीर थाना मुख्य मार्ग में महज 08 कि.मी. दूरी पर कला एवं संस्कृति के धनी ग्राम लेन्धरा स्थित है, जहां 2021 का अंतरराज्यीय डांस प्रतियोगिता रखा गया है। ऊपरोक्त नृत्य में एकल, युगल एवं सामूहिक रूप से डांसर प्रतिभागी बन सकते हैं। यह कार्यक्रम लेन्ध्रा के अटल चौक में सम्पन्न होगा। उक्त कार्यक्रम की तैयारी विगत माह भर से की जा रही है जिससे इसकी भव्यता का कुछ अलग ही अनुमान लगाया जा सकता है। 

सभी प्रतिभागियों के लिए भोजन की व्यवस्था भी ग्रामवासियों द्वारा की गयी है। नृत्य प्रतिभागियों को उनके प्रतिभा निखार के साथ ही साथ कुछ प्रोत्साहन राशि भी प्रदान किया जाना तय है जैसे- प्रथम आने वाले को 15001रुपये, द्वितीय पुरुस्कार--7501, तृतीय--5001, चतुर्थ/3001, पंचम- 1501 रुपये प्रदान किया जाएगा।

उपरोक्त डांस प्रतियोगिता में सिर्फ डिस्को ही नही अपितु क्लासिकल, हिप-होप, ब्रेक, रोबोटिक, कत्थक ,सालसा,बेली डांस, पोल डांस, लाइन डांस इत्यादि नृत्य विधा को भी बराबर सम्मान दिया जाएगा।

प्रबंधन पर विशेष जोर:- आयोजक समिति ने इस प्रतियोगिता के प्रबंधन पर विशेष जोर दिया है। प्रतिभागियों के निष्पक्ष निर्णय हेतु डांस कला की बारीकियों को समझने एवँ जानने वाले जजों की टीम बनाई है। मुख्य अतिथियों विशिष्ट अतिथियों एवं सम्मानीय जनों के लिए भी अच्छी व्यवस्था की गई है।





अन्य सम्बंधित खबरें