news-details

सारंगढ़ में आयोजित अंतर्राज्यीय क्रिकेट स्पर्धा प्रेसिडेंट कप में शिरकत करेंगे खेल मंत्री उमेश पटेल.

विधायक उतरी जांगड़े जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार ने भी दी सहमति, खिलाड़ी और खेल प्रेमियों में उत्साह

सारंगढ़ न्यूज़ / सारंगढ़ के रियासत कालीन खेलभाटा स्टेडियम में निरंतर 17 वर्षों से स्पोर्ट्स क्लब खेल एवं युवा कल्याण समिति व कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल द्वारा आयोजित अंतर राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा प्रेसिडेंट कप के फाइनल मुकाबले पुरस्कार वितरण और समापन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ शासन के उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री माननीय उमेश नंदकुमार पटेल जी के बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल होने पर उन्होंने अपनी सहमति जताई है। 

समिति के संयोजक गोल्डी नायक जिलाध्यक्ष स्पोर्ट्स सेल, कमल कांत यादव, अश्वनी चंद्रा,जीतू गुप्ता,राकेश जाटवर, रामसिंह ठाकुर, अरुण निषाद, शाहजहां खान, खूबचंद और दिलीप ने मंत्री महोदय से उनके गृह ग्राम नंदेली में मुलाकात कर कार्यक्रम की रूपरेखा से अवगत कराते हुए पुरस्कार वितरण एवं समापन कार्यक्रम के लिए अनुमति चाही। जहां आगामी 20 फरवरी को उन्होंने बतौर अतिथि अपनी उपस्थिति की सहमति जताई है।

 खेल स्तर को विकसित करने खिलाड़ियों खेल प्रेमियों और अंचल के गणमान्य नागरिकों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से पूर्व की भांति खेल मंत्री उमेश नंदकुमार जी पटेल सारंगढ़ में शिरकत करेंगे समिति के पदाधिकारियों ने सम्मान पूर्वक उनका आभार जताया।उनके आगमन को लेकर विशेष बैठक आहूत कर समिति जोर-शोर से तैयारियों को मूर्त रूप प्रदान कर रही है। अतिथि स्वरूप क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े एवं जिला अध्यक्ष अरुन मालाकार ने भी कार्यक्रम में बतौर अतिथि शरीक होने की सहमति दी। समिति ने उक्त वृहद समापन कार्यक्रम में खेल प्रेमियों और गणमान्य नागरिकों से बड़ी संख्या में उपस्थिति की अपील की है।




अन्य सम्बंधित खबरें